Diya Aur Baati Hum: जब इस सीन को शूट करते हुए दीपिका सिंह को आ गया था गुस्सा, संध्या बिंदणी ने सूरज को सरेआम जड़ दिया था थप्पड़

टीवी शो ‘दीया और बाती हम' बेहद पॉपुलर रहा है और इसके हर एक किरदार को खूब पसंद किया गया. इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों की फेवरेट थी, लेकिन रियल लाइफ में इन दोनों की बनती नहीं थी.

Diya Aur Baati Hum: जब इस सीन को शूट करते हुए दीपिका सिंह को आ गया था गुस्सा, संध्या बिंदणी ने सूरज को सरेआम जड़ दिया था थप्पड़

शूटिंग के दौरान लड़ पड़े थे सूरज और संध्या

नई दिल्ली :

टीवी शो ‘दीया और बाती हम' बेहद पॉपुलर रहा है और इसके हर एक किरदार को खूब पसंद किया गया. सीरियल में लीड रोल निभाने वाले अनस रशिद और दीपिका सिंह को दर्शकों से इतना प्यार मिला कि आज भी उन्हें उन किरदारों के लिए याद किया जाता है. इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों की फेवरेट थी, लेकिन रियल लाइफ में इन दोनों की बनती नहीं थी. एक बार तो कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका ने अनस को थप्पड़ तक जड़ दिया था और फिर दोनों ने काफी दिनों तक बात भी नहीं की.

लव सीन की शूटिंग के दौरान हुई अनबन

qmfb5ks8

दरअसल, सीरियल की शूटिंग के दौरान दीपिका और अनस को एक इंटीमेट सीन सूट करना था. इस सीन को सूट करते हुए अनस को आकर दीपिका को पीछे से पकड़ना था, लेकिन अनस को डायरेक्टर का क्लू समझने में दिक्कत आई और उन्होंने दीपिका को आगे से आकर पकड़ लिया. इस पर दीपिका अनकर्फटेबल हो गईं और खुद के गुस्से पर काबू नहीं रख पाई. उन्होंने बिना कुछ सोचे सीधे सीरियल के लीड एक्टर अनस को थप्पड़ जड़ दिया. इस मामले के बाद दोनों में काफी बहस भी हुई.

दीपिका ने कहा- सुलझ गया विवाद

हालांकि इस घटना के बाद मीडिया से बातचीत में अनस और दीपिका सिंह दोनों ने ही मामले पर खेद जताया. दीपिका ने कहा कि हमारे बीच थोड़ी गलतफहमी हो गई थी, जिसे हमने सुलझा लिया है. ऑनस्क्रीन हमारे बीच सच ठीक नजर आए, इसके लिए हमारे रिश्ते ठीक होना जरूरी है. वहीं अनस ने भी कहा कि इस विवाद के बाद शो की टीआरपी पर असर होने लगा, इसलिए दोनों के बीच सब ठीक होना जरूरी है.

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com