Bigg Boss 17: विक्की ने अंकिता के स्टारडम को लेकर मारा ताना, हुई जबरदस्त बहस, कहा- तुम अंकिता लोखंडे हो, मैं बस तुम्हारा पति

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में विकी अंकिता के स्टारडम पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कहते नजर आए, जिसने सभी को शॉक्ड कर दिया है.

Bigg Boss 17: विक्की ने अंकिता के स्टारडम को लेकर मारा ताना, हुई जबरदस्त बहस, कहा- तुम अंकिता लोखंडे हो, मैं बस तुम्हारा पति

अंकिता और विक्की की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते दिनों दिन तल्ख होते जा रहे हैं. दोनों के बीच दूरियां बढ़ती हुई साफ नजर आ रही हैं. अब एक बार फिर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की बहस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में विकी अंकिता के स्टारडम पर तंज कसते हुए कुछ ऐसा कहते नजर आए, जिसने सभी को शॉक्ड कर दिया है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब दोनों के रिलेशनशिप के बीच ईगो ने जगह बना ली है. 

क्या अंकिता से दूरी बना रहे विकी जैन 

बिग बॉस के घर में जब अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन की एंट्री हुई तो लोगों को लगा था इस  परफेक्ट कपल का प्यार सब पर भारी पड़ जाएगा. लेकिन दोनों के बीच की तकरार अब उनके रिश्ते में दरार की वजह बनती जा रही है. हाल ही में बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता और विक्की सोफे पर बैठकर बात कर रहे हैं. अंकिता विकी से पूछती हैं कि, 'क्या बातें कर रहे हो सुबह से. तुम सबके मैटर सॉल्व करवाते हो तुम्हें लगता नहीं कि तुम्हारा अपना भी एक मैटर है'. जिसके जवाब में विकी कहते हैं कि, 'नहीं कर सकता मैं हार गया'. अंकिता कहती हैं कि तुम्हें लगता नहीं जो तुम कर रहे हो वो गलत है'. जवाब में विक्की कहते हैं कि मैं डिसरिस्पेक्ट करता हूं, मैं रिश्ते को सही तरीके से नहीं चला रहा हूं'. फिर अंकिता सवाल करती हैं कि क्या तुम मुझे खुद से अलग कर रहे हो?

तुम सेलिब्रिटी हो... मैं कुछ भी नहीं

दोनों की बातचीत बहस में बदल जाती है और बात गलत और सही की होने लगती है. अंकिता कहती हैं कि मेरा सवाल करना तुम्हें गलत लगता है. जिसके जवाब में विकी कहते हैं कि मैं ही गलत हूं. तुम अंकिता लोखंडे हो, तुम हमेशा सही रहती हो. तुम सेलिब्रिटी हो, तुम्हें तुम्हारा पति मिल गया है, मैं क्या हूं मैं कुछ भी नहीं हूं.

अंकिता-विक्की के बीच बिग बॉस ने लगाई आग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच बिग बॉस के घर में ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है, जिसके बाद अंकिता और विक्की अलग-अलग मकान में बट जाएंगे. अंकिता से अलग होकर विक्की दिमाग वाले मकान में शिफ्ट हो जाएंगे. इसे लेकर अंकिता को परेशान देख बिग बॉस सवाल करते दिखेंगे, 'अंकिता तुम इतनी परेशान क्यों दिख रही हो. जिसके लिए तुम परेशान हो रही हो वह तो बगल वाले कमरे में खुशी से नाच रहा है'.