टीवी पर कभी निभाया था बहन के साथ अटूट रिश्ता, आज हैं अनुपमा सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

Muskan Bamne: टीआरपी में टॉप पर रहने वाले टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी के किरदार से फेमस हुई इस बच्ची को पहचाना क्या?

टीवी पर कभी निभाया था बहन के साथ अटूट रिश्ता, आज हैं अनुपमा सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

Muskan Bamne: अनुपमा सीरियल की इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या

खास बातें

  • टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस को पहचाना क्या
  • सीरियल में अनुपमा की बिगड़ैल बेटी का निभाया किरदार
  • मुस्कान बामने को झेलनी पड़ी ट्रोलिंग
नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जो असल जिंदगी में बेहद ही अलग लगते हैं, उन्हीं में से एक एक्ट्रेस ये भी हैं, जो टीवी पर तो अनुपमा की बेटी पाखी का किरदार निभा रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में ये कैसी दिखती है? चलिए हम आपको दिखाते हैं इनकी ऐसी चाइल्डहुड पिक्चर जिसमें अनुपमा की इस बेटी को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे और यकीन मानिए कि आप भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि क्या ये वही एक्ट्रेस हैं. इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए सफेद घाघरा चोली और सिर पर दुपट्टा ओढ़े ये प्यारी सी बच्ची को क्या आप पहचान पाए हैं?

अब जरा मुस्कान की इस तस्वीर पर नजर डालिए, क्या आप इन दोनों तस्वीरों की तुलना करके अंदाजा लगा पाए हैं कि ये मुस्कान ही हैं. इस तस्वीर में गुलाबी रंग की साड़ी पहने मुस्कान बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि मुस्कान बामने टेलीविजन के मशहूर शो अनुपमा में अनुपमा की बेटी पाखी का रोल निभा रही हैं. इतना ही नहीं मुस्कान जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं. मुस्कान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 9 साल की छोटी उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. 

जब वो सातवीं क्लास में थी तब वह मध्य प्रदेश के इटारसी से मुंबई आ गई थीं. मुस्कान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म हसीना पारकर में उमैरा की भूमिका निभाकर की थी. 

इसके बाद साल 2017 में मुस्कान एकता कपूर के टीवी शो गुमराह में नजर आई थीं. इसके अलावा मुस्कान हॉन्टेड नाइट्स, एक ही हीरोइन और सुपर सिस्टर जैसे कई टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं.