सृष्टि रोड़े के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डांस वीडियो

टेलीविजन एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े का लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो उनके कमाल के डांस और गजब के एक्सप्रेशंस के चलते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सृष्टि रोड़े ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक मुजरा डांस वीडियो पोस्ट किया है.

सृष्टि रोड़े के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर छाया सृष्टि रोड़े का जबरदस्त डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े एक रेगुलर सोशल मीडिया यूजर हैं और फैंस के लिए अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. फैंस भी सृष्टि की हर अदा के दीवाने हैं. यही वजह है कि फैंस सृष्टि के इंस्टाग्राम पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सृष्टि का लेटेस्ट पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है. सृष्टि ने एक कमाल का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसमें सृष्टि की अदाएं देख फैंस उनका दीवाने हो गए हैं.

अपनी अदाओं से कुछ इस तरह सृष्टि रोड़े ने उड़ाए फैन्स के होश

टेलीविजन एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े का लेटेस्ट इंस्टाग्राम वीडियो उनके कमाल के डांस और गजब के एक्सप्रेशंस के चलते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सृष्टि रोड़े ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक मुजरा डांस वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सृष्टि पेस्ट्रल कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सृष्टि एजेंट विनोद के गाने 'यूं तो प्रेमी 75 हमारे' पर जमीन पर बैठकर मुजरा डांस कर रही हैं.ये डांस अपने आप में खास इसलिए है क्योंकि सृष्टि ने सिर्फ अपने हाथ और आंखों के एक्सप्रेशंस से इस परफॉर्मेंस में जान डाल दी है. सृष्टि बेहद खूबसूरती लग रही हैं इसी के साथ उनकी आंखों की नजाकत पर तो जैसे फैंस की नज़रें ठहर गई हैं.

 फैंस बोले- क्वीन डूइंग मुजरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने एथिनिक लुक के साथ सृष्टि ने अपने ड्रेस के मैचिंग का कुंदन अट्रैक्टिव नेकलेस और इयरिंग्स को एड किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सृष्टि ने हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 'कुछ इस तरह' शो में एक कैमियो रोल के साथ की थी. इसके बाद सृष्टि 'ये इश्क हाय' में मंजरी के किरदार में नज़र आईं थीं. जल्द ही सृष्टि फिल्म गबरु गैंग में नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर सृष्टि के डांस पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ग्रेसफुल परफॉर्मेंस एंड एक्सप्रेशंस इज़ ब्यूटीफुल', वहीं दूसरे फैन ने लिखा 'क्वीन मटेरियल डूइंग मुजरा'.