इस कंटेस्टेंट के इंस्टाग्राम पर है 52 लाख फॉलोअर्स, फिर भी Bigg Boss ने बताया 'गंदी मछली' जो कर रही पूरे शो को गंदा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के एक कंटेस्टेंट की बिग बॉस ने जमकर खबर ली है. दिलचस्प तो यह है कि यह एक मशहूर यूट्यूबर है, जिसकी अपनी ब्रोसेना है और 52 लाख फॉलोअर्स भी. फिर भी अभी तक गेम में बिल्कुल फ्लॉप रहा है.

इस कंटेस्टेंट के इंस्टाग्राम पर है 52 लाख फॉलोअर्स, फिर भी Bigg Boss ने बताया 'गंदी मछली' जो कर रही पूरे शो को गंदा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने खूब सुनाई खरी खोटी

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. जहां कंटेस्टेंट के असली चेहरे सामने आने शुरू हो गए हैं. लेकिन अधिकतर कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो अभी तक अपने खोल में छिपे हुए हैं. वह शो में आए तो थे बड़े-बड़े दावे करके लेकिन वो ना तो अभी तो खेल सके हैं और ना ही अपना असली चेहरा ही दिखा सके हैं. ऐसे ही एक कंटेस्टेंट की हाल ही में बिग बॉस ने जमकर खबर ली थी. यही नहीं, इस कंटेस्टंट को बिग बॉस ने गंदी मछली तक बता दिया था जो घर का माहौल खराब कर रही है. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं अनुराग डोभाल हैं जिन्हें बिग बॉस मजाक में अनुराग बाबा भी कहते हैं.

अनुराग डोभाल ने घर में टीवी कलाकारों को तवज्जो देने की बात कही थी और खुद को उपेक्षित महसूस होने की बात भी बताई थी. उनकी इस बात से तहलका और अचानक भयानक भी सहमत नजर आए और उसके बाद बुझे-बुझे से रहने लगे. जिसके बाद इन लोगों के गेम में तेजी ही खत्म हो गई. यह देखकर बिग बॉस अनुराग डोभाल को बुलाते हैं और उनसे कहते हैं कि बिग बॉस में किसी के साथ ऐसा नहीं किया जाता. फिर बिग बॉस ने अनुराग डोभाल को समझाया कि एक गंदी मछली पूरे तालाब को खराब कर देती है. इस तरह घुमाकर उन्होंने अनुराग को लेकर यह बात कही.

इसके बाद भी अनुराग अभी तक गेम को समझ नहीं पाए हैं और बहुत ही बोर नजर आ रहे हैं. अनुराग डोभाल जाने-माने यूट्यूबर हैं और यूके07 राइडर नाम से भी पहचाने जाते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 52 लाख फॉलोअर्स हैं और उनकी एक ब्रोसेना भी है. हालांकि गेम में अभी तक वो दिखे नहीं हैं और ना ही अपनी पर्सनेलिटी को ही दर्शकों के सामने ला सके हैं. अनुराग डोभाल को बाबू भैया के नाम से भी पहचाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल के अलावा अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, मुनव्वर फारूकी, मनारा चोपड़ा, जिग्ना वोरा, नावेद सोल, रिंकू धवन, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, सोनिया बंसल, अरुण माशेट्टी और सना रईस खान हैं.