'गुम हैं किसी के प्यार में' में एंट्री करेंगे ये 3 नए किरदार! लीप के बाद की कहानी को एक बार फिर बयां करने आएंगी रेखा

जैसा कि आप जानते हैं कि गुम हैं किसी के प्यार में टीवी सीरियल में जल्द ही लीप आने वाला है. इसी के चलते खबरें हैं कि 3 एक्टर्स को चुना गया है. वहीं एक बार फिर रेखा इन किरदारों को दर्शकों से रुबरु करवाती हुई दिखेंगी.

'गुम हैं किसी के प्यार में' में एंट्री करेंगे ये 3 नए किरदार! लीप के बाद की कहानी को एक बार फिर बयां करने आएंगी रेखा

'गुम हैं किसी के प्यार में' में एंट्री करेंगे ये 3 नए किरदार!

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में जल्द ही फैंस को लीप देखने को मिलने वाला है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. सीरियल के लीप के बाद की कहानी एक्ट्रेस रेखा को बयां करते हुए एक बार फिर नजर आएंगी तो वहीं तीन नए किरदारों को दर्शकों से रुबरु करवाती दिग्गज अदाकारा दिखेंगी. इसी बीच तीन एक्टर्स के नाम सामने आए हैं, जिसे सुनकर आप आने वाले लीप का अंदाजा आप लगा सकते हैं. 

GHKKPM में इन दिनों सई, विराट और सत्या पर कहानी टिकी हैं, जिसके आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा नजर आ रहे हैं. जबकि लीप के बाद यह तीनों किरदार सीरियल को अलविदा कहते दिखेंगे. खबरों की मानें तो तीन नए किरदारों के लिए एक्टर शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और अभिषेक कुमार का नाम सामने आया है. 

किरदारों की बात करें तो शक्ति अरोड़ा मेन लीड मेल की भूमिका निभाएंगे जबकि मैडम सर फेम भाविका शर्मा उनके साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर सवि का रोल निभाती नजर आएंगी. जबकि अभिषेक कुमार विराट और सई के बेटे विनायक का किरदार निभाते हुए दिखेंगे.

गौरतलब है कि गुम हैं किसी के प्यार की कहानी पाखी, विराट और सई के किरदारों से शुरु हुई थी, जिनकी कहानी एक-दूसरे से जुड़ी हुई थी. वहीं इन किरदारों को निभाते हुए नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को रियल लाइफ प्यार हो गया था. वहीं ऑनगोइंग सीरियल के दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. हालांकि अब ऐश्वर्या शर्मा सीरियल को अलविदा कह चुकी हैं और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिख रही हैं. जबकि नील भट्ट और आयशा सिंह अपने हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल