सोशल मीडिया पर सालों बाद छलका मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित का दर्द, बोलीं- 'काम के बदले मकान मालिक...'

तेजस्विनी पंडित एक जानी मानी मराठी एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया.

सोशल मीडिया पर सालों बाद छलका मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित का दर्द, बोलीं- 'काम के बदले मकान मालिक...'

तेजस्विनी पंडित ने किया शॉकिंग खुलासा

नई दिल्ली :

तेजस्विनी पंडित एक जानी मानी मराठी एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया. तेजस्विनी ने बताया कि जब वे एक अपार्टमेंट में किराए पर रहा करती थीं, तब उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. अपार्टमेंट में रहने के दौरान मकान मालिक ने उनके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया. तेजस्विनी ने बताया कि अपार्टमेंट के मकान मालिक ने उनसे सेक्सुअल फेवर की बात कही थी. क्या कहा एक्ट्रेस ने चलिए आपको बताते हैं.

तेजस्विनी पंडित ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने साथ घटी इस डरावने हादसे के बारे में बात की. तेजस्विनी ने कहा, "ये साल 2009-10 की बात है, उस समय मैं पुणे में सिंहगढ़ रोड पर किराए के अपार्टमेंट में रहती थी. उस वक्त मेरी सिर्फ एक या दो फिल्में ही रिलीज हुई थीं. मैं जिस अपार्टमेंट में किराए पर रहती थी वो एक कॉर्पोरेटर का था". तेजस्विनी ने आगे कहा, "जब मैं किराया देने उसके ऑफिस गई तो उसने सीधे तौर पर मुझे ऑफर दे दिया. मुझसे बदले में सेक्सुअल फेवर मांगा. टेबल पर एक गिलास पानी रखा था, मैंने उसे उठाकर सीधा उसके मुंह पर पानी फेंक दिया. मैंने उससे कहा- ये सब चीजें करने के लिए मैं इस प्रोफेशन में नहीं आई हूं. वरना मैं इस अपार्टमेंट में ही नहीं रहती".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस ने बताया कि दो चीजों की वजह से उनके साथ ऐसा हुआ. पहला तो उन्हें उनके प्रोफेशन की वजह से जज किया गया और दूसरा उस समय उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर थी. बता दें, तेजस्विनी पंडित मराठी फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं. Aga Bai Arrecha फिल्म से तेजस्विनी ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इंस्टाग्राम पर तेजस्विनी को 1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. तेजस्विनी के इस खुलासे के बाद उनके फैन्स भी हैरान हैं.