कुछ नया और अलग करने की इच्छा रखती हैं तारक मेहता फेम प्रिया आहूजा राजदा, बोलीं- अपने काम से गई सपनों के करीब

प्रिया आहूजा राजदा टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. प्रिया अब तक कई मशहूर शो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. प्रिया ने टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी काम किया है.

कुछ नया और अलग करने की इच्छा रखती हैं तारक मेहता फेम प्रिया आहूजा राजदा, बोलीं- अपने काम से गई सपनों के करीब

प्रिया आहूजा राजदा की फोटो

नई दिल्ली :

प्रिया आहूजा राजदा टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. प्रिया अब तक कई मशहूर शो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. प्रिया ने टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी काम किया है. इस शो में उन्हें रीता रिपोर्टर का किरदार निभाते हुए हम सब उन्हें देख चुके हैं. प्रिय आहूजा का नाम टीवी की सबसे प्रतिष्ठित अभिनेत्रियों में शामिल है. दर्शकों ने प्रिया को उनके अभिनय कौशल के लिए ढेर सारा प्यार दिया है. हाल ही में प्रिया ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने खुद से जुड़ी बातें साझा कीं. 

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वास्तव में उन्हें कला से क्या जोड़े रखता है? इस बारे में बात करते हुए प्रिया ने कहा, "मुझे याद है कि मैं हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, इसलिए मुझे नहीं पता कि मुझे अभिनय से क्या जोड़े रखता है, लेकिन जहां तक ​​मुझे याद है मैंने हमेशा एक अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश की है". इसके अलावा, अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि कैसे उन्होंने ऐसे काम किए, जो उन्हें उनके सपनों के करीब ले गए. 

अभिनेत्री ने कहा, "मैं हमेशा से ऐसी चीजें करती रही हूं जो मुझे मेरे सपने के करीब ले जाएगी. जैसे मैं अपने स्कूल के दिनों से अभिनय कर रही हूं जो पहली चीज थी और उसने मुझमें कला के लिए प्यार पैदा किया और मुझे विश्वास दिलाया कि मैं एक अभिनेत्री बन सकती हूं". इसके साथ ही प्रिया ने कहा कि वे अब अलग रूप में और नये शो में दर्शको के सामने आने की इच्छा रखती हैं, जिसमें उनके दर्शकों ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com