जब सुरेखा सीकरी ने मदद लेने से कर दिया था इंकार, कहा था- काम दो मैं सम्मान से कमाना चाहती हूं...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के बाद अब जानीमानी हस्ती सुरेखा सीकरी ने अलविदा कह दिया है. बीमार पड़ने पर उन्होंने कहा था कि मैं घर पर यूं ही नहीं बैठ सकती हूं मैं मेरे परिवार पर बोझ नहीं बनना चाहती हूं.

जब सुरेखा सीकरी ने मदद लेने से कर दिया था इंकार, कहा था- काम दो मैं सम्मान से कमाना चाहती हूं...

जब बीमार सुरेखा सीकरी ने सहायता लेने से किया था इंकार

खास बातें

  • दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने कहा अलविदा
  • 75 साल की सुरेखा का कार्डिएक अरेस्ट से निधन
  • अभिनेत्री ने कहा था, मैं सम्मानपूर्वक पैसा कामाना चाहती हूं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के बाद अब जानी-मानी हस्ती सुरेखा सीकरी ने अलविदा कह दिया. बालिका वधू फेम एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी का 75 वर्ष की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है. वे लंबे समय से बीमार चल रही थीं. शुक्रवार सुबह को उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली थी. पिछले साल उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. जिस वजह से वे पैरालाइज्ड हो गईं थी और शूटिंग करते वक्त ही वे गिर पड़ी थीं. 2018 में आई बधाई हो फिल्म में उनके किरदार को लेकर उनकी जमकर तारीफ हुई थी.

नर्स ने बताया था कि वे आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं 
इस बीमारी के बाद से जब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया तब उनके नर्स द्वारा बात सामने आई थी की अभिनेत्री आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं और उन्हें जरूरत हैं सहायता की जिससे वह अपना इलाज करा सकें, लेकिन इस बात के पता चलते ही अभिनेत्री और उनके स्टाफ ने इसका बात का खंडन किया. वहीं कुछ समय बाद सुरेखा ने नर्स के दिए गए बयान का खंडन करते हुए मैनेजर विवेक सिधवानी के 'मिड डे' को दिए गए इंटरव्यू में कहा. 'मीडिया में यह जिस तरीके से बात सामने आई है दरअसल वैसा नहीं है. परिवार साथ है. साथ ही शुभचिंतक और सहकर्मी भी मदद के लिए पर्याप्त हैं. परिवार इलाज करवा रहा है. हम उनका शुक्रिया करना चाहते हैं जो हम तक पहुंचे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोराना की वजह से बंद हो गया था काम 
वहीं पिछले साल कोरोना महामारी के चलते सरकार ने दिशानिर्देश जारी कर 65  से अधिक आयु के लोगों पर काम करने से रोक लगा दी थी. जिसके बाद उनका एक बयान सामने आया कि, 'लोग ये ना समझें की कोरोना के चलते मैं उनसे भीख मांग रही हूं. मुझे परोपकार नहीं चाहिए. बहुत से लोग मेरे पास आए. वे वास्तव में काफी दयालु हैं. मैं उनकी आभारी हूं, लेकिन मैं बता दूं की मैंने किसी से कुछ नहीं लिया है. मुझे काम दो मैं सम्मानपूर्वक पैसा कमाना चाहती हूं.' बीमार पड़ने पर उन्होंने कहा था कि 'मैं घर पर यूं ही नहीं बैठ सकती हूं मैं मेरे परिवार पर बोझ नहीं बनना चाहती हूं.' ब्रेन स्ट्रोक के बाद वह काम नहीं कर सकीं जिसका असर उनके आर्थिक स्थिति पर पड़ा. उन्हें आखिरी बार जोया अख्तर की शॉर्ट फिल्म नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी घोस्ट सीरीज में देखा गया था.