‘नागिन 3’ की बेला Surbhi Jyoti ने दोस्त Srishty Rode के साथ किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) के साथ सोशल मीडिया में अपना डांस करता हुआ एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

‘नागिन 3’ की बेला Surbhi Jyoti ने दोस्त Srishty Rode के साथ किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • सुरभि ज्योति ने शेयर किया डांस वीडियो
  • दोस्त सृष्टि रोड़े के साथ की जमकर मस्ती
  • 'नागिन 3' में बेला बनी थीं सुरभि
नई दिल्ली :

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti), जो कि एक बहुत ही खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस हैं और जिन्हें कुबूल है और नागिन 3 जैसे टीवी सीरियल से खासी लोकप्रियता हासिल हुई है, सोशल मीडिया में काफी सक्रिय नजर आती हैं. अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया में वे अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी उनके कातिलाना अंदाज वाले फोटो सामने आते हैं, तो कभी डांस करने वाले मजेदार वीडियो. उनके फैंस इन्हें देख कर उन पर हमेशा लट्टू हो जाते हैं और अपना प्यार बरसाना नहीं भूलते. एक बार फिर से सुरभि (Surbhi Jyoti) ज्योति ने एक खूबसूरत डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti Video) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वे ‘आग लगे मोरे सीने में' नाम  के गाने पर बहुत ही खूबसूरती से डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) भी डांस करती हुई दिख रही हैं. दोनों इस गाने पर खूब मस्ती करते हुए डांस कर रही हैं. इनके डांस करने का स्टाइल फैंस के दिलों को छू गया है. तभी तो अब तक उनके इस वीडियो को 1 लाख 37 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

डांस वीडियो पर एक फैन ने जहां कमेंट करते हुए लिखा है कि आग है आग, वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है कि मैं तो मर ही गया. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने सिल्वर कलर के कुर्ते और दुपट्टे में अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसे उनके फैंस ने बहुत काफी पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com