दुल्हन के लिबास में टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna ने दिखाया ऐसा अंदाज, वायरल हुईं Photos

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की ये लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

दुल्हन के लिबास में टीवी एक्ट्रेस Surbhi Chandna ने दिखाया ऐसा अंदाज, वायरल हुईं Photos

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों 'नागिन 5'  (Naagin 5) में अपने काम से खूब धमाल मचा रही हैं. फैन्स उनके किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं. इससे इतर सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर भी इन दिनों खासी एक्टिव हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें के जरिए फैन्स का ध्यान खींच रही हैं. सुरभि चंदना (Surbhi Chandna Photos) ने फिर से कुछ अपनी तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं.

Sonu Sood से शख्स ने कहा, मुझे मालदीव जाना है, एक्टर ने पूछा- साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) दुल्हन के लिबास में काफी खूबसूरत लग रही हैं. फैन्स उनके खूब तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है: "टेलीविजन पर मैंने कितनी शादियां की हैं, खुद मुझे भी याद नहीं, लेकिन एक दुल्हन की तरह तैयार होने पर मुझे बहुत एक्साइटमेंट होती है. असली शादी में भगवान जाने क्या होगा." उनकी इस तस्वीर पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सुरभि चंदना के को-स्टार नकुल मेहता ने इस पर लिखा है: "अब असली वाली की बारी है."

नेहा कक्कड़ ने लाल घाघरा पहन अपने संगीत सेरेमनी में किया भांगड़ा, Illegal Weapon गाने पर दिखाया धमाकेदार अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) की इन तस्वीरों को 2 लाख 59 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि नागिन 5 (Naagin 5) में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. हाल ही में मेकर्स ने अगले एपिसोड का वीडियो क्लिप शेयर किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था. बता दें कि सुरभि चंदना ने सुर्खियां जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से प्राप्त की. जिसके बाद वह स्टार चैनल के कई पोपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में नजर आईं.