विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2020

सुनील ग्रोवर ने दिखाई नए शो की झलक, बोले- 'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं'...देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का नया शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) कल रात होगा ऑन एयर, वीडियो रिलीज करते हुए सुनील ग्रोवर ने मक्खी को लेकर कही ये बात, सुनकर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

सुनील ग्रोवर ने दिखाई नए शो की झलक, बोले- 'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं'...देखें Video
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की Gangs Of Filmistan की एक झलक
नई दिल्ली:

कॉमेडी के सरताज सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर से टीवी की दुनिया में धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. गुत्थी का अंदाज आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपनी एक्टिंग से फैंस को खूब हंसाया है, साथ ही खूब मनोरंजन भी किया है. खास बात तो यह है कि लंबे समय बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक बार फिर से नए कार्यक्रम के साथ टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे है. उनके शो का नाम होगा 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan), जिसमें वह दर्शकों को एक घंटे तक नॉन स्टॉप हंसाने वाले हैं. खास बात तो यह है कि सुनील ग्रोवर के इस नए शो के पहले भी प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुके हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस प्रोमो वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- 'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गई'. सुनील के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ इस वीडियो को जारी करते हुए उन्होंने इस बात को भी कन्फर्म किया है कि कल रात यह शो ऑन एयर किया जाएगा. 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) में वह विलेन बनकर एंट्री करते हैं. उनके हाथ में पिस्टल वहीं है और बाल कर्ली, सुनील का लुक देखने लायक है. वीडियो में सुनील ग्रोवर का अंदाज और उनकी एंट्री देखने लायक थी. इस वीडियो को शेयर किये हुए अभी सिर्फ 2 घंटे हुए हैं और इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. एक घंटे की नॉन स्टॉप कॉमेडी के लिए देखिए, गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान पर.

31 अगस्त से रात 8 बजे, स्टार भारत पर.' बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के नए शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) में उनके साथ पारितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, सिद्धार्थ सागर, सुगंधा मिश्रा और शिल्पा शिंदे भी नजर आने वाली हैं. प्रोमो वीडियो पर आए फैंस के कमेंट्स देखकर कहा जा सकता है कि लोग शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही लोगों ने सुनील ग्रोवर की वापसी पर उनका सोशल मीडिया के जरिए स्वागत भी किया. सुनील ग्रोवर ने शो को लेकर इंटरव्यू में बताया था कि इससे होने वाली कमाई को कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए प्रयोग किया जाएगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी ने तिवारी जी और अम्माजी के साथ मेरे महबूब मेरे सनम गाने पर डांस, फैंस बोले- अम्माजी छा गईं...
सुनील ग्रोवर ने दिखाई नए शो की झलक, बोले- 'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं'...देखें Video
तेरी मेरी डोरियां सीरियल होगा ऑफएय़र! उससे पहले ही साहिबा और अंगद की जिंदगी से इस किरदार का कटेगा पत्ता
Next Article
तेरी मेरी डोरियां सीरियल होगा ऑफएय़र! उससे पहले ही साहिबा और अंगद की जिंदगी से इस किरदार का कटेगा पत्ता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;