सुनील ग्रोवर सड़क किनारे बना रहे थे शिकंजी, तभी गिर गई मक्खी, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

सुनील ग्रोवर ने अपने फनी वीडियो को शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है और लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो रहे हैं.

सुनील ग्रोवर सड़क किनारे बना रहे थे शिकंजी, तभी गिर गई मक्खी, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

सुनील ग्रोवर का फनी वीडियो वायरल

खास बातें

  • सड़क किनारे शिकंजी बना रहे थे सुनील ग्रोवर
  • तभी गिलास में गिर गई मक्खी
  • फनी वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो कोई भी ऐसा मौका हाथ से नहीं जाने देते जहां उन्हें लगता कि वो फैन्स को एंटरटेन कर सकते हैं. फिर इसके लिए चाहे सुनील ग्रोवर को छोले कुल्चे बेचने पड़े या सड़क किनारे शिकंजी बनानी पड़ी. सुनील ग्रोवर का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सड़क किनारे शिकंजी बनाते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं एक्टर इसके प्रोसेस को भी बता रहे हैं, जो बनाने में लगता है. सुनील ग्रोवर का ये नया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सड़क किनारे बनाई शिंकजी
सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सड़क किनारे खड़े होकर लोगों को शिकंजी बनाने की विधि बता रहे हैं. इस दौरान सुनील खूब अच्छी इंग्लिश भी बोल रहे हैं. वीडियो में एक मौका ऐसा भी आता है जब उनके गिलास में मक्खी गिर जाती हैं और वो उसे निकाल कर फेंक देते हैं. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी पसंद कर रहे हैं.

कपिल के साथ काम करने को तैयार
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा संग दोबारा काम करने पर कहा था कि अगर मुझे अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं क्यों नहीं करूंगा. "अभी भी मेरे कबर्ड में सारे सूट, साड़ियां, ब्लाउज और बाकी सामान पड़े हैं. मैं जब भी इन किरदारों को मिस करता हूं मैं अपनी कबर्ड के पास जाता हूं और उन्हें देखता हूं. जब घर पर सब सो जाते हैं, तो कभी-कभी उन कपड़ों को पहनता हूं और पुराना यादों में खो जाता हूं. शो में काम करने के दौरान मेरी अच्छी यादें हैं और इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के मोर्चे पर सुनील
सुनील ग्रोवर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' में नजर आए. साथ ही वो अमेजन प्राइम वीडियो के कॉमेडी शो 'एलओएल-हंसे तो फंसे' में भी नजर आ रहे हैं. वैसे भी सुनील ग्रोवर सिर्फ एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई. 'तांडव' वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर के अलावा सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.