TV TRP List: स्टार प्लस के 4 शो का टीआरपी लिस्ट पर कब्जा, जानें आपके फेवरेट्स में से कौन है टॉप 4

आपको बताते हैं इस बार की टीआरपी में कौन से सीरियल ने बाजी मारी और कौन से सीरियल पहले चार पायदान पर जगह बनाने में कामयाब रहे.

TV TRP List: स्टार प्लस के 4 शो का टीआरपी लिस्ट पर कब्जा, जानें आपके फेवरेट्स में से कौन है टॉप 4

TRP List टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बनीं अनुपमा

नई दिल्ली:

Top 5 TRP List This Week: नए हफ्ते की टीआरपी एक बार फिर चौंकाने वाली साबित हो रही है. इस बार टीआरपी की लिस्ट में स्टार प्लस का दबदबा साफ नजर आ रहा है. वैसे टीवी शोज फैन्स खूब दिल से देखते हैं. उन्हीं की पसंद ये तय करती है कि कौन सा शो टॉप करेगा और कौन सा शो होगा फ्लॉप. इस हफ्ते का ये फैसला भी साफ हो चुका है. अपने फेवरेट सीरियल की अगली कड़ी के इंतजार की तरह फैन्स ये भी शिद्दत से जानना चाहते हैं कि उनका फेवरेट शो टीआरपी में किस पायदान पर रहा. आपको बताते हैं इस बार की टीआरपी में कौन से सीरियल ने बाजी मारी और कौन से सीरियल पहले चार पायदान पर जगह बनाने में कामयाब रहे.

नंबर वन शो बना ये सीरियल

फैन्स की उम्मीदों पर अनुपमा शो एक बार फिर खरा उतरा है. टॉप टेन रैंक की बात करें तो इस फेहरिस्त में ये शो नंबर वन पर है. जब से इस शो की स्टोरी लाइन में थोड़ा बदलाव हुआ है तब से फैन्स इस शो से मुंह नहीं फेर पा रहे हैं. फिलहाल शो की स्टार कास्ट अमेरिका में है. इस नई स्टोरीलाइन को फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं. हाल ही में शो में अनुपमा और किंजल की मुलाकात हुई है. दूसरी तरफ अनुज की अनुपमा से मिलने की तड़प अब भी बरकरार है और वनराज अपने एंग्री यंग मैन लुक में अब भी इंप्रेस कर रहे हैं.

ये है टॉप फोर सीरियल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले नंबर पर अनुपमा है ये आप जान ही चुके हैं. टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है गुम है किसी के प्यार में सीरियल. लंबे समय बाद भी ये रिश्ता क्या कहलाता है रेस में बना हुआ है. इस शो को मिली है तीसरी रें, चौथे पायदान पर जगह बनाने में कामयाब हुई है इमली. नई जनरेशन की कहानी लेकर आए ये शोज फिर ताजगी से भरपूर हैं. जो फैन्स को खासे पसंद आ रहे हैं. पांचवे नंबर पर जगह बनाने में कामयाब रहा है रियलिटी शो बिग बॉस.