विज्ञापन

रावण वध के बाद अब अयोध्या लौटेंगे भगवान राम, श्रीमद रामायण के सीजन 2 में दिखेगी रामराज्य की गाथा

इस युद्ध के शुरू होने के साथ सोनी सब अब विशेष रूप से उस अपरिचित कहानी को सामने लाएगा जो इस युद्ध के बाद शुरू होती है. यह दिखाया जाएगा कि भगवान राम और सीता के पुनः एक होने और अयोध्या लौटने के बाद क्या होता है?

रावण वध के बाद अब अयोध्या लौटेंगे भगवान राम, श्रीमद रामायण के सीजन 2 में दिखेगी रामराज्य की गाथा
भगवान राम और रावण के बीच भीषण युद्ध के बाद भगवान राम और सीता के जीवन का एक नया अध्याय शुरू होगा
नई दिल्ली:

श्रीमद् रामायण 12 अगस्त से भारत के प्रमुख पारिवारिक मनोरंजन चैनल सोनी सब पर प्रसारित होगा. कहानी अब एक नए अध्याय में प्रवेश कर रही है. भगवान राम का रावण के साथ पौराणिक युद्ध का समापन 12 अगस्त को शाम 7.30 बजे सोनी सब पर प्रसारित होने वाला है. इसमें भरपूर एक्शन होने वाला है. इस युद्ध के शुरू होने के साथ सोनी सब अब विशेष रूप से उस अपरिचित कहानी को सामने लाएगा जो इस युद्ध के बाद शुरू होती है. यह दिखाया जाएगा कि भगवान राम और सीता के पुनः एक होने और अयोध्या लौटने के बाद क्या होता है?

श्रीमद् रामायण की दिव्य कथा का नया अध्याय- अयोध्या वापसी और उनके जुड़वां बच्चों लव और कुश के जन्म के बाद भगवान राम और सीता के जीवन की खुशियों और चुनौतियों की खोज करता है. शो का यह नया चरण भगवान राम और सीता के अयोध्या लौटने के बाद उनके जीवन की कई अनकही कहानियों और गहरे अर्थों को खूबसूरती से समेटे हुए प्रस्तुत होगा. 

नीरज व्यास, बिजनेस हेड, सोनी सब
हम सोनी सब पर अपने दर्शकों के लिए श्रीमद् रामायण का अगला भाग पेश करते हुए बहुत खुश हैं. शो की प्रभावशाली कहानी और मजबूत पारिवारिक मूल्यों का चित्रण हमारे चैनल के मूल्यों के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से प्रतिध्वनित होता है. हमें विश्वास है कि यह शो न केवल मनोरंजन करेगा बल्कि हमारे दर्शकों को प्रेरित भी करेगा, जिससे उन्हें वास्तव में अपने जीवन को समृद्ध होते देखने का अनुभव मिलेगा."

भगवान राम के तौर पर सुजय रेऊ 
सोनी सब ऐसे शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है जो परिवार के हर सदस्य से जुड़े हैं और जिनकी कहानियाँ सार्थक और जीवन से भरपूर हैं. अब चैनल की विरासत का हिस्सा बनना असाधारण है. मैं दर्शकों के सामने रामायण के एक नए अध्याय में अपनी भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित हूँ - यह एक ऐसा शो है जो कालातीत है. भगवान राम की भूमिका निभाना वास्तव में एक विनम्र अनुभव रहा है और मैं इन नए अध्यायों को अपने दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

सीता के तौर पर प्राची बंसल 
मैं उत्साहित हूँ कि यह शो अब सोनी सब पर प्रसारित होने वाला है, यह एक ऐसा चैनल है जिसे मैं और मेरा परिवार साथ में देखते हुए अपना ज़्यादातर समय बिताते हैं. इस वजह से मेरे लिए यह शो पुरानी यादों से भरा हुआ है. मुझे उम्मीद है कि हमारे परिवार की तरह ही देश भर में बहुत सारे परिवार अपने प्रियजनों के साथ यह शो देखेंगे और हमें अपना प्यार और स्नेह देते रहेंगे. मैं सीता की कृपा, जीवटता और अटूट भक्ति से प्रेरित हूँ और आने वाले एपिसोड में यह भूमिका निभाने को लेकर उत्सुक हूं. यह उनके चरित्र की नई गहराईयों को उजागर करता नजर आएगा. देखते रहिए श्रीमद् रामायण 12 अगस्त से सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
The Great Indian Kapil Show Season 2: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2 की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे आप
रावण वध के बाद अब अयोध्या लौटेंगे भगवान राम, श्रीमद रामायण के सीजन 2 में दिखेगी रामराज्य की गाथा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बदलने वाला है ये किरदार, दया बेन के बाद इस पॉपुलर किरदार की विदाई
Next Article
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बदलने वाला है ये किरदार, दया बेन के बाद इस पॉपुलर किरदार की विदाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com