विज्ञापन

सनी लियोन के 'स्प्लिट्सविला 15' को मिले विनर, इस कपल ने जीता खिताब

सनी लियोन और तनुज विरवानी द्वारा होस्ट किए गए डेटिंग रियलिटी टीवी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज मी प्लीज' के ग्रैंड फिनाले के बाद इस सीजन का विनर मिल गया है.

सनी लियोन के 'स्प्लिट्सविला 15' को मिले विनर, इस कपल ने जीता खिताब
Splitsvilla X5 Winner Name: 'स्प्लिट्सविला 15' के फिनाले के बाद मिला विनर
नई दिल्ली:

सनी लियोन और तनुज विरवानी द्वारा होस्ट किए गए डेटिंग रियलिटी टीवी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज मी प्लीज' के ग्रैंड फिनाले में जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी ने विनर का खिताब जीत लिया है. शो के विजेता बनकर इस कपल ने विनर का खिताब अपने नाम किया. 11 अगस्त को हुए फिनाले में अन्य फाइनलिस्ट जोड़ी हर्ष अरोड़ा और रुशाली यादव थी. दरअसल, तीन जोड़ियां दिग्विजय राठी और कशिश कपूर (पावर मैच), हर्ष अरोड़ा और रुशाली यादव (लव मैच) और जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी (आइडियल मैच) शामिल थीं. हालांकि बतौर गेस्ट उर्फी जावेद और मुनव्वर फारुकी ने एक नया ट्विस्ट ला दिया और दिग्विजय और कशिश को फिनाले टास्क से पहले शो से बाहर कर दिया. 

जीत पर आकृति नेगी ने कहा, "मैं अपनी खुशी को बता नहीं कर सकती! यह जर्नी इमोशनल और रोलरकोस्टर थी. अपने साथी जशवंत के साथ 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़' जीतना मेरे लिए बेहद खास है. ऐसे मजबूत दावेदारों के खिलाफ़ जीतना वाकई चुनौतीपूर्ण था, लेकिन हम सभी ने साथ मिलकर काम किया - जीत का खिताब हमारे लिए बीच में आने वाली किसी भी अन्य मुश्किलों से ज़्यादा महत्वपूर्ण है और हमने यह साबित कर दिया है!"

गौरतलब है कि सनी लियोन कई साल से इस डेटिंग शो को होस्ट कर रही हैं. वहीं इसके अब तक 15 सीजन आ चुके हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गांव की छोरी बनीं मनीषा रानी, पवन सिंह के स्त्री 2 के गाने 'आई नहीं' पर किया ऐसा डांस, फैंस बोले- छा गए
सनी लियोन के 'स्प्लिट्सविला 15' को मिले विनर, इस कपल ने जीता खिताब
करोड़पति बनना चाहते हैं तो ना गंवाएं ये मौका, बिग बी के हाथों मिल सकता है चेक
Next Article
करोड़पति बनना चाहते हैं तो ना गंवाएं ये मौका, बिग बी के हाथों मिल सकता है चेक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com