सोनाली फोगाट ने कुर्सी पर बैठ यूं किया डांस, वीडियो शेयर कर पूछा- मैंने गुनाह किया है?

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को शेयर कर आलोचकों को बखूबी जवाब दिया है.

सोनाली फोगाट ने कुर्सी पर बैठ यूं किया डांस, वीडियो शेयर कर पूछा- मैंने गुनाह किया है?

सोनाली फोगाट ने खुद शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सोनाली फोगाट की लोकप्रियता बिग बॉस के 14वें सीजन में भाग लेने के बाद से ही लगातार बढ़ती जा रही है. इसी को देखते हुए वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहने लगी हैं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) लगातार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहकर अपनी जिंदगी की कई झलकियां पेश करती हैं और इसके साथ ही वह समय-समय पर डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. सोनाली फोगाट ने फिर से एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो कुर्सी पर बैठ अपने अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह लेटेस्ट वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.


सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Dance Video) ने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बिल्कुल रिदम पकड़कर डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है: "छोड़ो दुनिया को जो अच्छा लगे वो संगीत सुनो झूमो ओर मस्त हो जाओ. जरा उनसे पूछना क्या संगीत और डान्स नया आज ही अवतरित हुआ है ओर मैंने पहले करके गुनाह किया है? कोन है इस उम्र में जिसने ये किया नहीं? म्यूजिक और डान्स कुछ लोग नॉर्मल होते हैं हमारी तरह ओर कुछ बहुत ज्यादा अच्छे होते हैं. जो जगह-जगह करते हैं और दूसरे क्यू खुश होते हैं. उस पर उनको खुश नहीं होने के लिए अपनी राय व्यक्त करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Video) ने इस वीडियो को शेयर कर अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है. उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणवी सेलेब्रिटी और नेता हैं, जो जाना-पहचाना चेहरा हैं. बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के बाद से उनकी लोकप्रियता में और इजाफा हो चुका है. सोनाली फोगाट ने बिग बॉस 14 में धमाकेदार पारी खेली थी, और रुबीना दिलैक के साथ उनकी जंग काफी सुर्खियों में भी रही थी.