अब ऐसे दिखने लगे हैं ‘श्श्श्श...कोई है’ के गबरू, 22 साल बाद जानें कहां और क्या कर रहे हैं के के गोस्वामी

केके ने टीवी के साथ ही फिल्मों में भी काम किया और अपनी खास पहचान बनाई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि केके आज कहां हैं और क्या कर रहे हैं? चलिए हम आपको बताते हैं.

अब ऐसे दिखने लगे हैं ‘श्श्श्श...कोई है’ के गबरू, 22 साल बाद जानें कहां और क्या कर रहे हैं के के गोस्वामी

अब ऐसे दिखने लगे हैं ‘श्श्श्श...कोई है’ के गबरू

नई दिल्ली:

छोटे कद काठी के बड़े अदाकार जिनकी स्क्रीन प्रेजेंस और कॉमेडी टाइमिंग कमाल की थी, जो बड़ों से लेकर बच्चों तक के फेवरेट थे, आज हम बात कर रहे हैं एक्टर के के गोस्वामी की. शक्तिमान और श्श्श्श...कोई है, जैसे शोज से अपनी खास पहचान बनाने वाले के के गोस्वामी यानी कृष्णकांत गोस्वामी उस दौर के सबसे चर्चित अभिनेताओं में शामिल हो गए थे. केके ने टीवी के साथ ही फिल्मों में भी काम किया और अपनी खास पहचान बनाई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि केके आज कहां हैं और क्या कर रहे हैं? चलिए हम आपको बताते हैं.

साल 2010 में आए कॉमेडी शो गुटूर गु में केके पप्पू महाराज के किरदार में नजर आए, जो काफी पसंद किया गया. इसके बाद भाभी जी घर पर है और त्रिदेवियां जैसे शोज में भी उन्होंने शानदार काम किया. इस दौरान उन्होंने भूत अंकल जैसे कई बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया.

हालांकि आज केके के पास काम नहीं है और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया था. केके ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने एकता कपूर से काम मांगा है और उनके मैनेजर ने उनका नंबर भी लिया है. केके सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और यहां अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा