जय श्री कृष्ण की यशोदा मैया रियल लाइफ में दिखती हैं ऐसी, अदिति सजवान की लेटेस्ट तस्वीरें देख कान्हा भी नहीं पहचान पाएंगे

टीवी के फेमस माइथोलॉजी शो श्री कृष्णा में मां यशोदा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आदिति साजवान असल जिंदगी में कैसी दिखती हैं, आइए हम आपको दिखाते हैं.

जय श्री कृष्ण की यशोदा मैया रियल लाइफ में दिखती हैं ऐसी, अदिति सजवान की लेटेस्ट तस्वीरें देख कान्हा भी नहीं पहचान पाएंगे

इतनी बदल गई हैं टीवी की यशोदा मैय्या अदिति सजवान

नई दिल्ली:

मीरा, बालवीर, अकबर बीरबल, जय श्री कृष्ण जैसे हिस्टोरिकल शो से घर-घर में पहचान बनाने वाली अदिति सजवान आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में अदिति कैसी दिखती हैं? आज हम आपको दिखाते हैं जय श्री कृष्ण (Jai Shri Krishna) की यशोदा मां यानी आदिति सजवान का रियल लाइफ लुक जिसे देखकर यकीनन आपके होश उड़ जाएंगे. असल जिंदगी में अदिति बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं और वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए, आंखों में काला चश्मा लगाए स्टनिंग पोज देती ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस आदिति सजवान ही है.

छोटे पर्दे पर तो श्री कृष्ण की मां का किरदार निभाती नजर आईं, लेकिन असल जिंदगी में बेहद ही स्टाइलिश हैं.

 वीडियो भी आप देख सकते हैं जिसमें वो मुग़ल-ए-आज़म के फेमस गाने 'तेरी महफिल में किस्मत आजमा कर हम भी देखेंगे' पर अपनी अदाओं से जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं.

दरअसल, अदिति सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. अदिति के इंस्टाग्राम पर 2 लाख 47  हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अदिति साजवान का जन्म 12 फरवरी 1991 को देहरादून, उत्तराखंड में हुआ. उन्होंने 2007 में मेरी डोली तेरे अंगना सीरियल से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और चिड़ियाघर, जय कन्हैया लाल की, अकबर बीरबल, मीरा, बालवीर जैसे कई टीवी शोज में बेहतरीन अभिनय किया.

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com