शिवांगी जोशी ने कुशाल टंडन के बर्थडे पर शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, वीडियो देख फैंस बोले- शादी कब कर रहे हो

शिवांगी जोशी ने बरसातें मौसम प्यार का सीरियल को स्टार एक्टर कुशाल टंडन के लिए शेयर किया गया बर्थडे पोस्ट चर्चा में है.

शिवांगी जोशी ने कुशाल टंडन के बर्थडे पर शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, वीडियो देख फैंस बोले- शादी कब कर रहे हो

शिवांगी जोशी ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन के लिए शेयर किया स्पेशल पोस्ट

नई दिल्ली:

टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने हाल ही में अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिस मौके पर फैंस और सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया. लेकिन जिस शख्स के पोस्ट ने ध्यान खींचा वह थीं शिवांगी जोशी. बरसातें सीरियल में कुशाल टंडन के साथ काम कर चुकीं शिवांगी जोशी ने कुछ खूबसूरत वीडियो के साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को देखते ही कुशाल ने भी ऐसा रिएक्शन दिया कि लोग उनकी शादी का सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं. 

शिवांगी जोशी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, सबसे खूबसूरत इंसान को प्यार, हंसी और अनंत खुशियों से भरे जन्मदिन की शुभकामनाएं, आज, हम आपके लिए जश्न मना रहे हैं! एक और साल बड़ा, समझदार, और पहले से कहीं ज्यादा शानदार. उस व्यक्ति के लिए जो हर पल यूनिक कर देता है, आपका जन्मदिन भी उतना ही असाधारण हो. आपके खास दिन पर, आपके सभी सपने और उम्मीदें पूरी हों. आप इससे कम के हकदार नहीं हैं! जन्मदिन की शुभकामनाएं! जीवन का यह नया साल आपके लिए अनंत आनंद, समृद्धि और अविस्मरणीय यादें लेकर आए. ढेर सारा प्यार. 

इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने बरसातें मौसम प्यार का के सेट पर बिताए अनदेखे पलों की एक वीडियो शेयर की, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया. इस वीडियो को देखकर कुशाल टंडन ने हार्ट इमोजी से कमेंट में रिएक्शन दिया. जबकि फैंस एक्ट्रेस से शादी का सवाल पूछते नजर आए. जबकि कई लोगों ने शिविन यानी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी को अपना फेवरेट बताया है. 

बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के रोल से शिवांगी जोशी काफी पॉपुलर हुईं. जबकि मोहसिन खान के साथ उनकी कैमेस्ट्री के आज भी लाखों दीवाने हैं. वहीं कुशाल टंडन के साथ शिवांगी जोशी की कैमेस्ट्री बरसातें मौसम प्यार का में देखने को मिली, दोनों को फैंस ने काफी पसंद किया. हालांकि बीते कुछ समय से दोनों के डेटिंग की खबरें चर्चा में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aadujeevitham: आखिर क्यों सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म को बनने में लगे 16 साल?