शहनाज पूरी कर रही हैं सलमान की भविष्यवाणी, सिद्धार्थ से बोलीं- तू सिर्फ मेरा है, और मैं तेरे लिए...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर जताया अपना हक, बोलीं- तू सिर्फ मेरा है...देखें Video

शहनाज पूरी कर रही हैं सलमान की भविष्यवाणी, सिद्धार्थ से बोलीं- तू सिर्फ मेरा है, और मैं तेरे लिए...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो हुआ वायरल
  • शहनाज, सिद्धार्थ को बोलीं- तू मेरा है
  • सलमान खान ने सिद्धार्थ को पहले ही दी थी चेतावनी
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ और बिग बॉस (Bigg Boss) की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अब अपनी हरकतों से बिग बॉस के घर में बवाल मचा रखा है. वीकेंड का वॉर में सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को चेतावनी दी थी कि शहनाज उनसे प्यार करने लगी हैं, और उन्हें इस मामले में सावधान रहना होगा. हालांकि, अब बिग बॉस के घर में सलमान खान (Salman Khan) की सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर की गई भविष्यवाणी शहनाज पूरी कर रही हैं. बिग बॉस के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल कभी सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़ मार रही हैं, तो कभी उन्हें गले लगा रही हैं. 

Tanhaji Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फिल्म ने तीसरे दिन किया धमाकेदार प्रदर्शन, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

बिग बॉस (Bigg Boss Video) के घर के इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को डांटते हुए कह रही हैं, "मैं, तुझे बता रही हूं, मुझे हर्ट मत किया कर फालतू में." बाद में शहनाज कह रही हैं, "मैं प्यार करती हूं तुझे, मैं मारूंगी अपने आप को. तू मेरा है, ठीक है, मैं फाड़ के रख दूंगी सबको. मुझे गेम नहीं जीतना, मुझे तुझे जीतना है." शहनाज और सिद्धार्थ के इस वीडियो को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं- ना- कहीं शहनाज सलमान खान (Salman Khan) की भविष्यवाणी पूरी कर रही हैं.

Chhapaak Box Office Collection Day 3: दीपिका की 'छपाक' ने वीकेंड पर किया धांसू प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

बता दें, वीकेंड का वॉर में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सलमान खान (Salman Khan) से काफी बहस की थी. जिसके बाद शहनाज गुस्से में बिग बॉस हाउस से जाने की जिद कर बैठी. हालांकि, जब उन्हें सलमान खान समझाने आए, तब भी शहनाज घर के अंदर नहीं आईं. जिसके बाद सलमान खान भड़क गए. शहनाज गिल के इस बर्ताव के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने बाद में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को यह समझाया कि तुम इससे सतर्क रहो क्योंकि यह तुम्हारे प्यार में पड़ गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...