बिग बॉस 15: Shehnaaz Gill ने सलमान खान के साथ Tuada Kutta Tommy पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो  

सलमान खान वीडियो में बोलते हुए सुने जा सकते हैं कि मुझे एक बात की शिकायत है आपने अपने पॉपुलर गाने त्वाडा कुत्ता वो सबके साथ ट्रेंड करवाया मेरे साथ क्यों नहीं?

बिग बॉस 15: Shehnaaz Gill ने सलमान खान के साथ Tuada Kutta Tommy पर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो  

सलमान-शहनाज ने 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' पर किया डांस

नई दिल्ली :

हाल ही में Shehnaaz Gill बिग बॉस 15 के फिनाले पर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुंची थीं. इस दौरान शहनाज ने जहां एक तरफ सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देकर सभी की आंखें नम कर दी, वहीं दूसरी तरफ अपने चुलबुले अंदाज से उन्होंने लोगों का दिल भी जीत लिया. इतना ही नहीं, शहनाज ने बिग बॉस 15 के फिनाले एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी खूब मस्ती की. फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें शहनाज सलमान खान के साथ ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी' पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

इस वीडियो को द खबरी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो की शुरुआत तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के परफॉरमेंस से होती है. सलमान खान वीडियो में बोलते हुए सुने जा सकते हैं कि मुझे एक बात की शिकायत है आपने अपने पॉपुलर गाने त्वाडा कुत्ता वो सबके साथ ट्रेंड करवाया मेरे साथ क्यों नहीं? तो ये गाना कर लें. इसके बाद शहनाज और सलमान एक साथ इस पॉपुलर ट्यून पर डांस करने लगते हैं. वीडियो के अंत में Shehnaaz Gill इमोशनल भी दिखाई देती हैं, जिसके बाद सलमान उन्हें गले लगा लेते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “शहनाज क्वीन है. कोई उसे हरा नहीं सकता”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “आज भी जेन्युइन स्वीटहार्ट है”. एक और यूजर लिखते हैं, “वीडियो के एंड में सलमान सर के हग से पता चलता है कि वे सना को कितना मानते हैं”.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com