शेफाली बग्गा का दिल जीतने की कोशिशों में जुटे सिद्धार्थ, देखें Bigg Boss का वायरल वीडियो

बिग बॉस (Bigg Boss) में वीकेंड का वार में सलमान खान ने शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की जमकर तारीफ की, और टास्क के दौरान उनके आक्रामक रवैये को भी सराहा. अब सिद्धार्थ उनसे प्रेम की पींगें बढ़ाते नजर आ रहे हैं.

शेफाली बग्गा का दिल जीतने की कोशिशों में जुटे सिद्धार्थ, देखें Bigg Boss का वायरल वीडियो

बिग बॉस में सिद्धार्थ डे शेफाली बग्गा को लुभाने की कर रहे कोशिश

खास बातें

  • बिग बॉस की फिजाओं में घुला रोमांस
  • शेफाली को लुभाने की सिद्धार्थ की कोशिश
  • बिग बॉस का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) में वीकेंड का वार में सलमान खान ने शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) की जमकर तारीफ की, और टास्क के दौरान उनके आक्रामक रवैये को भी सराहा. सलमान खान ने कहा कि आपने पूरी शिद्दत के साथ गेम खेला है, और इसी तरह से खेलना भी चाहिए. हालांकि घर के कई सदस्यों को शेफाली का यह रवैया पसंद नहीं आया था. लेकिन सलमान खान से तारीफ मिलने के बाद शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने राहत की सांस ली, हालांकि वे उम्मीद लगाए बैठी थीं कि उन्हें सलमान से डांट पड़ सकती है. वहीं, घर के एक और सदस्य राइटर सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) का रोमांटिक अंदाज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है, और अब वे शेफाली बग्गा के साथ रोमांटिक एंगल बनाते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ शेफाली के लिए स्विमिंग करते हुए गाना गाते नजर आ रहे हैं. 

Sye Raa Narasimha Reddy Box Office Collection Day 5: चिरंजीवी की फिल्म का धमाल, 150 करोड़ रुपये के पार

शक्ति कपूर की 55 साल पुरानी फोटो बेटी श्रद्धा कपूर ने की पोस्ट, बोलीं- पापा को पहचानो..

कलर्स चैनल के 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' के प्रोमो में सिद्धार्थ डे (Siddharth Dey) स्विमिंग करते नजर आ रहे हैं, और शेफाली बग्गा बाहर लॉन में चल रही हैं. सिद्धार्थ डे शेफाली बग्गा को देखकर शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' का गाना गाने लगते हैं, और शेफाली बग्गा इस पर उन्हें अपना स्टाइल दिखाती हैं. इस तरह सिद्धार्थ डे शेफाली बग्गा (शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) को लुभाने की पूरी जुगत लगा रहे हैं, और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में दोनों के बीच लव एंगल नजर आ सकता है.

फैंस के बीच पहुंचा TikTok स्टार, तो गाल खींच-खींचकर कर दिया बुरा हाल- देखें Video

सारा अली खान मम्मी के साथ पहुंचीं डोसा खाने तो पूछ बैठीं ऐसा सवाल, अमृता सिंह ने छिपाया मुंह- देखें Video

वैसे भी आज बिग बॉस (Bigg Boss) में लड़कों के पास मौका होगा कि वे अपनी दोस्तों को नॉमिनेट होने से बचा सकेंगे. सिद्धार्थ शुक्ला को रश्मि देसाई और आरती सिंह में से किसी एक को चुनना होगा जबकि पारस छाबड़ा को माहिरा शर्मा और शहनाज गिल में से किसी एक को नॉमिनेट होने से बचाना होगा. इस तरह पूरा गेम काफी दिलचस्प होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...