Bigg Boss 15: सलमान खान ने राज कुंद्रा को लेकर किया मजाक तो शमिता शेट्टी का यूं आया रिएक्शन

Bigg Boss 15: बिग बॉस में वीकेंड का वार हमेशा से खास रहता है. सलमान खान ने राज कुंद्रा को लेकर किया मजाक तो हैरान रह गईं शमिता शेट्टी.

नई दिल्ली :

बिग बॉस में वीकेंड का वार हमेशा से खास रहता है. इस दिन शो के होस्ट सलमान खान आते हैं और घर के सदस्यों को उनकी हफ्ते भर की गतिविधियों के लिए क्लास भी लगाते हैं. पिछले हफ्ते प्रतीक सहजपाल ने सुर्खियों में रहने के लिए बिग बॉस हाउस में जमकर हंगामा किया. उन्होंने घर के सामान को नुकसान पहुंचाया और कई बार अपनी हदों को भी लांघ गए. सलमान खान ने बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास भी लगाई. 

सलमान खान बिग बॉस 15 के पहले वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल को उनकी हरकतों के लिए लताड़ लगा रहे थे. इस बीच उनकी निशांत भट से भी बात हुई. सलमान खान ने प्रतीक की अच्छे से क्लास लगाने के बाद उनसे पूछा कि वे समझ गए हैं. इस पर प्रतीक ने कहा कि वह समझ गए हैं. फिर सलमान खान ने करण कुंद्रा का नाम लिया और उसके साथ ही शिल्पा शेट्टी के पति और शमिता शेट्टी के जीजा राज कुंद्रा का नाम लिया और कहा कि राज कुंद्रा भी समझ गया है. 

जैसे ही सलमान खान ने राज कुंद्रा का नाम लिया, शमिता शेट्टी हैरान रह गईं. वह एकदम हैरान सलमान खान की तरफ देखने लगीं. फिर उन्हें समझ आ गया कि सलमान खान उनसे मजाक कर रहे हैं. वैसे इस हफ्ते साहिल श्रॉफ बिग बॉस से एविक्ट हो गए हैं. वह घर में बहुत बड़ी-बड़ी बातें करने के बाद आए थे, लेकिन पूरे हफ्ते वह नजर ही नहीं. वह पहले ही हफ्ते शो से बाहर हो गए हैं. 

‘सुपर डांसर चैप्टर 4' की विजेता Florina Gogoi से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com