Bigg Boss 15: विशाल ने उड़ाया शमिता और राकेश के रिश्ते का मजाक, तो एक्ट्रेस की मां दिया करारा जवाब

शमिता शेट्टी की मम्मी सुनंदा शेट्टी ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान पर जमकर भड़ास निकाली है. विशाल कोटियान ने शो के बीते एपिसोड में शमिता और राकेश बापट के रिलेशनशिप का मजाक उड़ाया था.

Bigg Boss 15: विशाल ने उड़ाया शमिता और राकेश के रिश्ते का मजाक, तो एक्ट्रेस की मां दिया करारा जवाब

शमिता शेट्टी की मां ने विशाल को फटकारा

नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी की मम्मी सुनंदा शेट्टी ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियान पर जमकर भड़ास निकाली है. विशाल कोटियान ने शो के बीते एपिसोड में शमिता और राकेश बापट के रिलेशनशिप का मजाक उड़ाया था और यह बात शमिता की मम्मी को पसंद नहीं आई. सुनंदा शेट्टी ने विशाल को सांप करार दिया और कहा कि उनपर कभी विश्वास नहीं किया जा सकता. साथ ही उन्होंने राजीव आजातिया की जमकर तारीफ की. सशल मीडिया पर विशाल कोटियान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो शमिता और राकेश का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं.

वीडियो में विशाल कोटियान के साथ-साथ करण कुंद्राा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज भी दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान विशाल कहते हैं: बहुत बड़ा हाथ मारा है अपने भाई ने. सीधा वो शिल्पा शेट्टी जो है ना, उसकी बहन को पटा लिया है. अब क्या है कि उसके दम पर ये शो से वो शे से ये शो करता रहता है. उसका चलता रहेगा." विशाल की इन्हीं बातों पर शमिता शेट्ट की मम्मी सुनंदा शेट्टी ने उन पर भड़ास निकाली है. बिग बॉस के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

शमिता शेट्टी ने बिग बॉस 15 के इस एपिसोड का क्लिप शेयर करने के साथ-साथ ट्विटर पर विशाल कोटियान के नाम के आगे सांप की एक इमोजी को भी शेयर किया है. सुनंदा ने विशाल के बयान को शर्मनाक कहा है, इसके साथ ही ये भी कहा है कि उन पर कभी विश्वास नहीं किया जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स भी विशाल के इस बयान पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com