Big Boss 15: 'वीकेंड के वार' में RJ ने लगाई शमिता शेट्टी की क्लास, बोले- आपको बस चीजें कंट्रोल करनी है...VIDEO

शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों आरजे शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट पर तीखे सवालों की बौछार करते हैं. कंटेस्टेंट्स भी अपनी सफाई देते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं.

Big Boss 15: 'वीकेंड के वार' में RJ ने लगाई शमिता शेट्टी की क्लास, बोले- आपको बस चीजें कंट्रोल करनी है...VIDEO

आरजे ने लगाई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की क्लास

नई दिल्ली :

टेलीविजन के सबसे बड़े रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' अब अपने फिनाले वीक में पहुंच गया है और कंटेस्टेंट्स को ग्रैंड फिनाले की तैयारी करते हुए देखा जा सकता है. 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक बीबी कंटेस्टेंट्स के साथ एक स्पेशल प्रोग्राम किया जाएगा, जहां दो आरजे कंटेस्टेंट के बिहेवियर और उनके हावभाव के बारे में बात करेंगे. इसके अलावा बिग बॉस के घर में किए गए पास्ट एक्शन्स को लेकर भी बातचीत होगी. अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स को 6 लाख रुपये कमाने के लिए आरजे करण और आरजे पलक खुराना के सवालों का जवाब देना होगा. 

शो के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों आरजे शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट पर तीखे सवालों की बौछार करते हैं. कंटेस्टेंट्स भी अपनी सफाई देते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. शुरुआत शमिता शेट्टी से हुई, जहां सबसे पहले आरजे पलक ने शमिता से पूछा कि, 'वो कौन है जो आपको उकसाता रहता है', जिसके जवाब में शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश का नाम लिया. इसी के साथ आरजे करण ने शमिता पर सवाल उठाते हुए कहा कि, 'आप चीजों को कंट्रोल करना चाहती हैं किसी भी तरह', जिस पर सफाई देते हुए शमिता शेट्टी ने कहा कि, 'मैं अपने तरीके से चीजें करती हूं और अगर वो वैसे नहीं होती तो मैं असहज हो जाती हूं'. 

वही फिर प्रतीक पर तीखे सवालों की बौछार करते हुए शुरुआत आरजे करण से होती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रतीक के झगड़ों को लेकर आरजे करण कहते हैं कि, 'कई बार ऐसा लगता है कि शायद प्रतीक जानबूझकर लोगों को गुस्सा दिलाते हैं ताकि कोई फिजिकल हो जाए और फिर उसी लड़ाई को प्रतीक अपने एडवांटेज के लिए इस्तेमाल कर सकें'. इसके जवाब में प्रतीक कहते हैं कि, 'मैंने आज तक किसी भी लड़ाई के बाद बिग बॉस से ये नहीं कहा कि, मैं ये शो छोड़कर जाना चाहता हूं या जिससे मेरी लड़ाई हुई है उसे शो से बाहर निकाल दिया जाए'. इस तरह से एक-एक करके ये आरजे शो के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेते हुए नजर आएंगे. 

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com