विज्ञापन
This Article is From Nov 30, 2021

सुरभि चंदना का क्यूट वीडियो वायरल, जलेबी बेबी पर दिए दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशन

सुरभि चंदना का नाम छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. सुरभि की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. सुरभि भी अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं.

सुरभि चंदना का क्यूट वीडियो वायरल, जलेबी बेबी पर दिए दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशन
सुरभी चंदना का क्यूट वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सुरभि चंदना का नाम छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. सुरभि की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. सुरभि भी अपने फैंस से कनेक्टेड रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर सुरभि चंदना का बहुत ही मजेदार और एंटरटेनिंग वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में सुरभि लोकप्रिय विज्ञापन 'जलेबी' पर एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर सुरभि क्यूट और मजेदार अंदाज़ फैंस को अपना दीवाना बना लेता है.

जलेबी के एड पर सुरभि ने किया क्यूट एक्ट

सोशल मीडिया पर अपने क्यूट और एंटरटेनिंग अंदाज से छाए रहने वाली अदाकाराओं में सुरभि चंदना का नाम टॉप पर है. सुरभि एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो जितना छोटे पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग से जादू चलाती हैं उतना ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. सुरभि चंदना ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक बेहद एंटरटेनिंग और मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सुरभि पॉपुलर टीवी विज्ञापन 'घर पर मम्मी ने जलेबियां बनाई हैं' पर एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सुरभि ने बड़ा सा पिंक कलर का चश्मा लगाकर छोटे से बच्चे का एक्ट किया है. बहुत ही क्यूट एक्सप्रेशन के साथ सुरभि बोलते हुए नजर आ रही हैं, 'कोई मुझसे प्यार नहीं करता मैं घर छोड़कर जा रहा हूं', वहीं इस एक्ट में सुरभि ने ही बुजुर्ग आदमी का भी किरदार निभाया है. फिर जलेबी के रीमिक्स वर्जन पर सुरभि बच्चों की तरह डांस करते हुए भी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सुरभि का बेहद क्यूट और स्वीट अंदाज देखने को मिल रहा है.

फैंस बोले- क्यूटनेस की दुकान

सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ सुरभि चंदना ने कैप्शन में लिखा, 'अगर आज आपका डल डे है तो इसे देखें और बाद में मुझे थैंक्यू कहें'. इसके अलावा सुरभि ने अपनी दादी को ये वीडियो बनाने के लिए शुक्रिया कहा. सुरभि चंदना के इस वीडियो ने कई सारे फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी है और फैंस सोशल मीडिया पर सुरभि क्यूटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि 'कल मेरा एग्जाम है और मैं बहुत ज्यादा स्ट्रेस में हूं, आपके इस वीडियो को देखकर बहुत रिलैक्स फील हो रहा है थैंक यू'. इसके अलावा दूसरे फैन ने लिखा कि, 'वाकई आज का दिन तो आपने बना दिया'. एक और फैन ने उन्हें क्यूटनेस की दुकान बताया और कहा कि आप बहुत क्यूट हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
सुरभि चंदना का क्यूट वीडियो वायरल, जलेबी बेबी पर दिए दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशन
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com