एक्टिंग के साथ कपड़ों की बिजनेस में उतरे ससुराल सिमर का के ये एक्टर, ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान

ससुराल सिमर क जैसे सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से इंप्रेस कर चुके एक्टर अनिरुद्ध सिंह का हाल भी कुछ ऐसा ही है. जिनकी शादी को तकरीबन पांच साल का वक्त बीत चुका है लेकिन अब भी पत्नी के साथ कुछ खुशनुमा पल बिता पाना उनके लिए आसान नहीं है.

एक्टिंग के साथ कपड़ों की बिजनेस में उतरे ससुराल सिमर का के ये एक्टर, ट्रांसफॉर्मेशन देख हो जाएंगे हैरान

ससुराल सिमर का के ये एक्टर का बदला लुक

नई दिल्ली:

एक पुरानी फिल्म का गाना है हम उस पार, तुम उस पार और बीच में दुनिया की दीवार. ससुराल सिमर का और छज्जे छज्जे का प्यार जैसे सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से इंप्रेस कर चुके एक्टर अनिरुद्ध सिंह का हाल भी कुछ ऐसा ही है. जिनकी शादी को तकरीबन पांच साल का वक्त बीत चुका है लेकिन अब भी पत्नी के साथ कुछ खुशनुमा पल बिता पाना उनके लिए आसान नहीं है. इस बीच अनिरुद्ध सिंह अपने करियर को लेकर भी अलग अलग दौर से गुजरे. एक्टिंग करते करते उन्होंने करियर में स्विच किया और अब लाइट, कैमरा एक्शन की दुनिया के साथ साथ करोड़ों कमा रहे हैं.

पत्नी के साथ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप

अनिरुद्ध सिंह ने तकरीबन पांच साल पहले अदिति ओबेरॉय से शादी की थी. अदिति ओबेरॉय दुबई में रहती हैं जबकि अनिरुद्ध सिंह यहां इंडिया में. अनिरुद्ध सिंह एक समय में टीवी की दुनिया के जाने माने नाम रहे हैं. अब वो एक गारमेंट फैक्टरी के सीनियर डिजाइनर भी हैं. इतने अरसे बाद अब उन्होंने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की है. अनिरुद्ध सिंह का कहना है कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना आसान नहीं है. उनकी पत्नी कई साल पहले यहां आना चाहती थीं. लेकिन पेंडेमिक के चलते नहीं आ पाईं. उसके बाद से दोनों अपने बिजी शेड्यूल के चलते एक दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं. लेकिन दोनों की साथ रहने की बेताबी बढ़ती ही जा रही है.

मैट्रिमोनियल साइट पर हुई मुलाकात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिरुद्ध सिंह और उनकी पत्नी अदिति ओबेरॉय का पहले से कोई कनेक्शन नहीं था. अनिरुद्ध सिंह और अदिति ओबेरॉय की एक दूसरे से मुलाकात एक मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई थी. अनिरुद्ध सिंह आज भी उस दिन का शुक्रिया अदा करते हैं जब उन्होंने उस मैट्रिमोनियल साइट पर अपना अकाउंट बनाया था. जिसके जरिए उनकी अदिति ओबेरॉय से मुलाकात हुई थी. अदिति ओबेरॉय से हुई अपनी पहली मुलाकात को वो लव एट फर्स्ट साइट कहते हैं.