गोविंदा की भांजी हैं रागिनी खन्ना, 'ससुराल गेंदा फूल' की 'सुहाना' बनकर जीता फैंस का दिल, 13 साल में बाद देख ईशान भी हो जाएंगे हैरान

साल 2010 में आए स्टार प्लस के सीरियल ससुराल गेंदा फूल की सुहाना के किरदार में फेमस हुईं रागिनी खन्ना का पूरा लुक 13 साल में बदल गया है.

गोविंदा की भांजी हैं रागिनी खन्ना, 'ससुराल गेंदा फूल' की 'सुहाना' बनकर जीता फैंस का दिल, 13 साल में बाद देख ईशान भी हो जाएंगे हैरान

ससुराल गेंदा फूल की सुहाना यानी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना का 13 साल में बदल गया है लुक

नई दिल्ली:

90 के दशक में फिल्मों में आपने अमीर फैमिली की बेटी और मिडिल क्लास फैमिली का लड़के की कहानी तो आपने कई बार देखी होगी. लेकिन टीवी का एक सीरियल ऐसा भी है, जिसने फैंस के बीच जगह बनाई और इसके किरदार अमीर-गरीब परिवार की कहानी के कारण फेमस हो गए.  जी हां हम बात कर रहे हैं ससुराल गेंदा फूल (Sasural Genda Phool) सीरियल की, जिसकी शुरुआत 1 मार्च 2010 में हुई थी और 573 एपिसोड के साथ यह सीरियल 21 अप्रेल 2012 में खत्म हुआ था. वहीं इसे काफी पसंद किया गया था. 

स्टार प्लस के इस सीरियल की कहानी एक अमीर बाप की बिगड़ी बेटी सुहाना की शादी मध्यमवर्गीय परिवार में हो जाती है, जिसने कभी ज्वॉइंट मिडिल क्लास और मां का प्यार नहीं देखा होता. वहां उसे प्यार और अपनापन मिलता है और वह एक मिडिल क्लास फैमिली में पति ईशान कश्यप के साथ कैसे घुलती मिलती है. इसकी कहानी देख फैंस का दिल जीत लिया. 

शो को अलविदा कहे 11 साल हो चुके हैं. लेकिन सुहाना खान का लुक पूरी तरह बदल चुका है. अब वह सीरियल की दुनिया से दूर हैं. लेकिन खूबसूरती में आज भी फैंस के दिलों में अपनी यादें तरोताजा कर देती हैं.

इसका सबूत हाल ही में रागिनी खन्ना द्वारा शेयर किया गया ब्राइडल लुक है, जिसे देखकर एक बार फिर ईशान कश्यप जरुर दिल दे बैठेंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com