संभावना सेठ ने साउथ के गाने पर किया जोरदार डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने इस वीडियो में भी शानदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया है.

संभावना सेठ ने साउथ के गाने पर किया जोरदार डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) धमाकेदार डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडया पर वायरल होते हैं. संभावना सेठ का एक डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. उन्होंने इस वीडियो में साउथ के गाने पर परफॉर्म किया है. संभावना सेठ (Sambhavna Seth) का धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने संभावना सेठ के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लॉकडाउन में सेलेब्स के पुराने वीडियो की वैसे भी धूम मची हुई है. संभावना सेठ का भी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस वीडियो पर कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. बीते दोनों संभावना सेठ का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने भोजपुरी गाने पर स्टेज पर परफॉर्म किया था. संभावना सेठ ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी खूब नाम कमाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें संभावना सेठ (Sambhavna Seth) भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी स्पेशल सांग कर चुकी हैं. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रयिता तब मिली जब उन्होंने 2008 में टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में धमाकेदार एन्ट्री मारी. हालांकि, संभावना शो की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन फैन्स को शो में उनकी परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई. संभावना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'पागलपन' (Paagalpan) फिल्म से की थी. जिसके बाद उन्होंने अब्बास मस्तान की '36 चाइना टाउन' (36 China Town) में स्पेशल सांग भी किया, जो काफी हिट हुआ.