हरियाणवी गाने पर सलमान खान सपना चौधरी के साथ झूमते आए नजर, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे सलमान खान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

हरियाणवी गाने पर सलमान खान सपना चौधरी  के साथ झूमते आए नजर, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

सलमान खान और सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सलमान खान और सपना चौधरी का डांस वायरल
  • हरियाणवी गाने पर यूं डांस करते नजर आए सलमान
  • जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए  से लेकर पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. सपना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हरियाणवी डांसर सपना इतनी पॉपुलर हैं कि उनके पुराने वीडियो भी फैंस का का दिल जीत लेते हैं. बता दें कि सपना बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुकी हैं इसलिए उनका एक बिग बॉस के घर का वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में सपना सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

यूं डांस करती आईं नजर सपना 
सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ हैं बॉलीवुड के टाइगर यानी की सलमान खान भी जमकर डांस कर रहे हैं. जी हां, यह वीडियो बिग बॉस से सेट का है जहां सपना चौधरी सलमान खान (Salman Khan) के साथ हरियाणवी गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो पर दोनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

हाल ही में रिलीज हुआ सपना का नया गाना 
आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. सपना जब से बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी तेजी से हाई हुआ है. फिलहाल तो हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना 'बनके चली मोरनी' रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर छा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com