पहले वीकेंड के वॉर पर ही स्टेज छोड़ कर गए सलमान खान, मुन्नवर से भिड़ीं खानजादी पर फूटा गुस्सा, बोले- मेरे 4 बार...

Bigg Boss 17: शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे पर इस कदर बरस रहे हैं कि वीकेंड के वॉर में भी खुद पर काबू नहीं रख सके. ऐसे में सलमान खान को भी एक कंटेस्टेंट पर इतना गुस्सा आया कि वे स्टेज छोड़कर ही चले गए.

पहले वीकेंड के वॉर पर ही स्टेज छोड़ कर गए सलमान खान, मुन्नवर से भिड़ीं खानजादी पर फूटा गुस्सा, बोले- मेरे 4 बार...

खानजादी पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

नई दिल्ली :

अभी तो बिग बॉस सीजन 17 का एक ही हफ्ता गुजरा है लेकिन घर का माहौल पूरे शबाब पर पहुंच चुका है. घर वाले एक दूसरे के आमने सामने आ चुके हैं और काफी कुछ टीमिंग भी क्लियर हो ही चुकी है. शो जिस तेज तर्रार तेवर के साथ आगे बढ़ रहा है उसे देखकर लगता है कि चार महीने बहुत ही रोमांचक होने वाले हैं. आमतौर पर सलमान खान का गुस्सा भी वीकेंड के वॉर पर ही फूटता है. लेकिन तब जब शो कुछ आगे बढ़ चुका होता है. लेकिन इस बार जिस तेजी से कंटेस्टेंट एक दूसरे पर बरस रहे हैं. उसकी वजह से शो के पहले वीकेंड के वॉर पर ही होस्ट सलमान खान का गुस्सा भी फूट चुका है. वो एक कंटेस्टेंट की हरकत से इतना नाराज हुए कि स्टेज ही छोड़ कर चले गए.

खानजादी पर हुए नाराज

शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे पर इस कदर बरस रहे हैं कि वीकेंड के वॉर में भी खुद पर काबू नहीं रख सके. शो के पहले सप्ताह में ही मुनव्वर फारुकी ने सलमान खान के सामने ही खानजादी यानी कि फिरोजा खान पर कमेंट किया. उन्होंने कहा कि फिरोजा खान शो में अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं कर रही हैं. मुनव्वर फारुकी अपनी बात पूरी कर पाते उससे पहले ही फिरोजा खान कुछ बोलने लग गईं. उनकी इस हरकत पर सलमान खान ने उन्हें टोका और कहा कि फिरोजा खान मुनव्वर फारुकी को अपनी बात पूरी करने दें. लेकिन सलमान खान की ताकीद के बावजूद फिरोजा खान नहीं मानी और मुनव्वर फारुकी की बात के बीच में रोका टाकी करती रहीं.

सलमान ने छोड़ा स्टेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुनव्वर फारुकी की बात पूरी होने से पहले ही फिरोजा खान उनसे असहमति जताने लगी. सलमान खान की वॉर्निंग के बाद भी वो नहीं मानी तो सलमान खान नाराज हो गए. पहले तो वो खानजादी पर भड़के और कहा कि आपको मेरी बात समझ में नहीं आ रही है. क्या दिक्कत है. इसके बाद उन्होंने कहा वैरी सैड कि मेरे चार बार कहने के बाद भी आप चुप नहीं हुईं. इसके बाद  सलमान खान स्टेज छोड़ कर चले गए. इसके बाद खानजादी भी अपसेट दिखीं.उन्होंने कहा कि वो शो छोड़ देना चाहती हैं.