Bigg Boss 15: सलमान खान ने भाई के सामने यूं की आसिम रियाज की खिंचाई, देखें Video

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के मंच पर सलमान खान (Salman Khan) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) की खूब खिंचाई की.

Bigg Boss 15: सलमान खान ने भाई के सामने यूं की आसिम रियाज की खिंचाई, देखें Video

बिग बॉस 15 का नया प्रोमो वीडियो

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर अपने अंदाज में 'बिग बॉस' होस्ट करते नजर आएंगे. 2 अक्टूबर को 'बिग बॉस 15' का प्रीमियर होने वाला है जिसकी झलकियां ऑडियंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रही हैं. आपको जानकर खुशी होगी कि बिग बॉस के सबसे सुपरहिट सीजन 'बिग बॉस 13' का कनेक्शन आपको 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में देखने को मिलेगा. हैरान हो गए ना, कि आखिर ऐसा क्या है जो आपको आपके फेवरेट सीज़न की याद दिलाएगा. तो हाल ही में रिलीज हुए बिग बॉस के एक प्रोमो में इस धमाकेदार सीक्रेट का खुलासा हुआ है. दरअसल शो की शुरुआत सलमान खान और घर के अंदर जाने वाले कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के साथ होगी और साथ होगा ढेर सारा सरप्राइस और मस्ती भी. शो मे बाकी के कंटेस्टेंट के साथ 'बिग बॉस सीज़न 13' के रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) के छोटे भाई उमर रियाज की एंट्री होगी. खुद आसिम अपने भाई को सपोर्ट करने बिग बॉस के प्रीमियर पर पहुंचेंगे लेकिन इस मौके पर सलमान करेंगे आसिम की जबरदस्त खिंचाई. इसका एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है.

आसिम रियाज़ ने एक बार फिर लोगों को हंसाया

देशभर का सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के रोज़ के किस्से एक बार फिर घर घर में गूंजेंगे. 'बिग बॉस 15' की धमाकेदार शुरुआत इस बात का सबूत है कि शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. हाल ही में कलर्स टीवी ने अपना एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है. इस वीडियो को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट डबल हो गया है. दरअसल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस सीज़न 15 की कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं. इस प्रोमो में 'बिग बॉस 13' में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले कंटेस्टेंट और रनरअप असिम रियाज, बिग बॉस के होस्ट सलमान खान और आसिम के छोटे भाई उमर रियाज नजर आ रहे हैं. ये वीडियो BB 15  के प्रीमियर प्रोमो का है जिसमें आसिम अपने छोटे भाई उमर रियाज की एंट्री करवाने और उन्हें सपोर्ट करने बिग बॉस पहुंचे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सीजन 13 की तरह ही स्टेज पर आसिम के इंग्लिश बोलने की स्टाइल के मजे ले रहे हैं. प्रोमो में सलमान खान आसिम से पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनके भाई में ऐसी कौन सी कमजोरी है जो उन्हें शो में आगे बढ़ने से रोकेगी. इसका जवाब देते हुए आसिम कहते हैं कि उनके भाई में इमोशन भी है गुस्सा भी और सबसे इम्पोर्टेंट फायर है. इसके बाद एक बार फिर सलमान आसिम के अंग्रेजी की खिंचाई करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में उमर कह रहे हैं कि समझ नहीं आ रहा है जंगल में मैं जा रहा हूँ या आसिम.

सलमान ने दी आसिम को सीख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने भाई उमर रियाज़ के साथ पहुंचे आसिम ने सलमान खान से कहा, बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जो एक्शन और रिएक्शन का गेम है. अपने यूएस एक्सेंट में जिस स्टाइल में आसिम ने सलमान से ये बात कही उसके बाद सलमान खान ने आसिम को दे डाली एक जबरदस्त सीख. बहुत ही सीरियस लहज़े में सलमान ने कहा, आसिम ये बात लाइफ में कभी न भूलना, वां वां वां वां वां. ये बोलकर एक बार फिर सलमान ने की आसिम की खिंचाई कर दी. इस प्रोमो को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. वीडियो पर सबसे पहले 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा,'Cute'. तो एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, बहुत ही जबरदस्त वीडियो, इसे मैं बार बार देख रहा हूँ.