Dus Ka Dum Promo: सलमान खान ने पूछा भारतीय लड़कों से जुड़ा ऐसा सवाल कि देनी पड़ी Free Kiss

सलमान खान ने ट्विटर पर अपने आगामी गेम शो 'दस का दम' का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अभिनेता शो की कंटेस्टेंट सुप्रिया से एक मजेदार सवाल पूछते हैं.

Dus Ka Dum Promo: सलमान खान ने पूछा भारतीय लड़कों से जुड़ा ऐसा सवाल कि देनी पड़ी Free Kiss

'दस का दम' के प्रोमो में सलमान खान

खास बातें

  • 'दस का दम' का प्रोमो रिलीज
  • सुप्रिया से सलमान ने पूछा मजेदार सवाल
  • सही जवाब देने पर मिली सलमान से 'फ्री किस'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए रेडी हैं. सोमवार को सलमान ने ट्विटर पर अपने आगामी गेम शो 'दस का दम' का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सल्लू मियां शो की कंटेस्टेंट सुप्रिया से एक मजेदार सवाल पूछते हैं. सलमान उनसे जानना चाहते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियों को पटाने के लिए इंग्लिश भाषा का इस्तेमाल करते हैं. सुप्रिया जवाब में 80% कहती हैं और सलमान उनसे खुश होकर चैक के साथ उनके गालों पर 'फ्री किस' दे जाते हैं. 

Video: सलमान खान से मिलना हुआ आसान, अपनाएं यह Trick

देखें, प्रोमो


सलमान खान 'दस का दम' के साथ 9 साल के लंबे समय के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं. हाई एनर्जी परफॉर्मेंस और हाई-ऑक्टेन आवाज के लिए मशहूर मीका सिंह, इसके टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज देंगे. इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान देसी अंदाज में थिरकेंगे. सलमान के अंदाज और मीका की आवाज वाले इस म्यूजिक वीडियो को जल्द ही रिलीज किया जाएगा. 

सलमान खान के नए शो का प्रोमो रिलीज, बोले- '...अनुमान लगाते रहिए'

इससे पहले 'दस का दम' के दो और प्रोमो रिलीज हो चुके हैं.

देखें वीडियो...


Viral Photo: ठंड से ठिठुर रहीं जैकलीन, उधर बनियान में दिखे सलमान खान

बता दें, काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई. दो दिन जोधपुर जेल में बिताने के बाद सलमान को जमानत मिली. फिलहाल अभिनेता कश्मीर में आने वाली फिल्म 'रेस 3' के गाने की शूटिंग करने में बिजी हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'रेस 3' में जैकलीन, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह अहम रोल निभा रहे हैं. 

VIDEO: सलमान खान और कैटरीना कैफ से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com