Bigg Boss 15: सलमान खान ने जन्मदिन पर सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बोले- आज का एपिसोड आपके नाम

इस वीकेंड के वार में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला याद करते दिखेंगे. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Bigg Boss 15: सलमान खान ने जन्मदिन पर सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, बोले- आज का एपिसोड आपके नाम

सलमान ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को याद

नई दिल्ली :

आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है और आज के दिन उन्हें परिवारवाले, दोस्त से लेकर फैन्स तक बुरी तरह मिस कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर एक बार फिर वे हर जगह ट्रेंड होने लगे हैं. कुछ देर पहले ही शहनाज गिल ने सिद्धार्थ की एक फोटो शेयर कर उन्हें याद किया था. शहनाज ने इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया था, जिससे उनके दुख का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है. वहीं अब बिग बॉस में भी सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर उन्हें याद किया. 

दरअसल, कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान सिद्धार्थ के बर्थडे पर उन्हें ट्रिब्यूट देते दिख रहे हैं. इस वीडियो में सलमान को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “तो आज बिग बॉस के उस विनर का बर्थडे है जो अब हमारे बीच नहीं रहे. और आज का एपिसोड आपके नाम. जिन्हें रिप्लेस नहीं किया जा सकता, सिद्धार्थ शुक्ला आप हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए. इस खास दिन पर हम आपको मिस कर रहे हैं और विश कर रहे हैं”.

बता दें, इस वीकेंड के वार में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला याद करते दिखेंगे. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इस वीडियो को देखने के बाद गूजबम्प्स आ गए'. गौरतलब है कि इसी साल सितंबर महीने में सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से 40 साल की उम्र में निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन और शरवरी वाघ को मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com