इन्होंने नहीं मानी सलमान खान की बात, गुस्साए सुपरस्टार ने छोड़ा Bigg Boss का सेट

यह पहला मौका नहीं हैं जब सलमान खान गुस्से में 'बिग बॉस' का सेट छोड़कर गए हों, इससे पहले भी सल्लू मियां ऐसा कर चुके हैं. 

इन्होंने नहीं मानी सलमान खान की बात, गुस्साए सुपरस्टार ने छोड़ा Bigg Boss का सेट

सलमान खान और आकाश ददलानी.

खास बातें

  • दुश्मनी में तबदील हुई पुनीष-आकाश की दोस्ती
  • सलमान ने दोनों को अखाड़े में उतारा
  • पुनीष को गले लगाने को तैयार नहीं आकाश
नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट्स 5 दिनों तक मनमानी करते हैं, लेकिन बाकी दो दिन सलमान खान उनकी जमकर क्लास लगाते हैं. हालांकि, इस वीकएंड कुछ ऐसा होने वाला है जिसमें सलमान खान अपना आपा खो देंगे और सेट छोड़कर बाहर चले जाएंगे. हालांकि, यह पहला मौका नहीं हैं जब सलमान खान गुस्से में सेट छोड़कर गए हों, इससे पहले भी अपने गुस्से पर काबू पाने के लिए सल्लू मियां ऐसा कर चुके हैं. 

हिना खान के मुंह से निकला ये सच, क्या फिक्स है Bigg Boss 11?

इस हफ्ते आकाश ददलानी और पुनीष शर्मा की दोस्ती में दरार पड़ी है. दरअसल, पुनीष अपने दोस्त को किन्हीं वजहों से कैप्टन बनने में नाकामयाब होते हैं और दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है. इनकी लड़ाई को खत्म करने के लिए सलमान दोनों को बिग बॉस के अखाड़े में उतारते हैं. 

लेकिन सलमान इन्हें लड़ने को नहीं बल्कि एक-दूसरे को गले लगाने के लिए कहते हैं. पुनीष इसके लिए राजी हो जाते हैं, लेकिन आकाश ददलानी सल्लू मियां की बात मानने से इनकार कर देते हैं. सलमान खान उनसे रिक्वेस्ट तक करते हैं, लेकिन आकाश उनकी बात मानने के लिए तैयार नहीं होते. ऐसे में गुस्साए सलमान आकाश को कहते हैं कि वह टास्क हार चुके हैं और अखाड़े से सीधे बाहर निकल जाते हैं. हालांकि, अभी यह स्पष्ठ नहीं है कि गुस्से में सलमान सेट छोड़कर जाते हैं या अखाड़े से स्टेज पर पहुंचते हैं.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com