Bigg Boss 13: सलमान खान का 'सीक्रेट' ठिकाना देखकर आप WOW कहने पर हो जाएंगे मजबूर, देखें ये 6 Unseen Pics

Bigg Boss Season 13: बिग बॉस के सीजन 13 की शुरुआत आज से होने वाली है, और फैन्स हमेशा इस बात का इंतजार करते हैं कि सलमान खान का आशियाना कैसा होगा. देखें Inside Pics

Bigg Boss 13: सलमान खान का 'सीक्रेट' ठिकाना देखकर आप WOW कहने पर हो जाएंगे मजबूर, देखें ये 6 Unseen Pics

Bigg Boss Season 13: ऐसा होगा बिग बॉस 13 का घर

खास बातें

  • बिग बॉस के सीजन 13 की शुरुआत आज से होगी
  • ऐसा शानदार होगा घर
  • सलमान खान मचाएंगे धमाल
नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस के सीजन 13 की शुरुआत आज से होने वाली है, और फैन्स हमेशा इस बात का इंतजार करते हैं कि सलमान खान का आशियाना कैसा होगा. लीजिए बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सलमान खान इस हाउस (Salman Khan's chalet on the Bigg Boss sets) में नजर आएंगे, और इसमें सलमान कान के आराम का भरपूर ख्याल रखा गया है. सलमान खान के इस प्राइवेट स्पेस को बिग बॉस के सेट के साथ ही तैयार किया जाता है. हर साल आर्ट डायरेक्टर उमंग कुमार इसे बनाते हैं, और इस बार भी सलमान खान के लिए जबरदस्त ठिकाना तैयार किया है.

नेहा कक्कड़ ने डांस और सॉन्ग से स्टेज पर मचाया तहलका, धांसू Video वायरल

8jim6j5

mpimoja8

minkktbg

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सलमान खान (Salman Khan) के शैले का इंटीरियर कमाल का है, और वुडन की दीवार पर उनका पोट्रेट भी उकेरा गया है. सलमान खान के बिग बॉस (BB13) के आशियाने में बैश, ऑफ व्हाइट और ब्राउन कलर्स का इस्तेमाल किया गया है, और घर को काफी वाइब्रेंट बनाया गया है. सलमान खान के इस हाउस में एक तरफ आर्टवर्क है तो दूसरी तरफ किचन स्पेस है. इसके साथ ही बेडरूम में पेस्टल टोन्स का इस्तेमाल किया गया है. 

जरीन खान ने रेड ड्रेस में यूं ढाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

gcagnrho

spdugo3

tbku503g

सलमान खान (Salman Khan) को आउटडोर सीटिंग पसंद है और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सेट पर इसका इंतजाम किया गया है. उनके इस आउटडोर ठिकाने में गजीबो और फाउंटेन भी नजर आएंगे, जिससे इसका लुक बहुत ही शानदार लग रहा है. उस तरह शोर-शराबे और विवादों से भरे बिग बॉस में सलमान खान के आराम का भरपूर ख्याल रखा गया है. आज राज से बिग बॉस से जुड़े हर राज खुल जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...