Rakhi Sawant ने 'बिग बॉस 14' में यूं किया 'लावणी' डांस, सलमान खान भी स्टेज पर झूम उठे

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने डांस से धमाल मचा दिया.

Rakhi Sawant ने 'बिग बॉस 14' में यूं किया 'लावणी' डांस, सलमान खान भी स्टेज पर झूम उठे

सलमान खान (Salman Khan) और राखी सावंत (Rakhi Sawant)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में आज वीकेंड का वार का दूसरा दिन होगा. पहले दिन सलमान खान ने सोनाली फोगाट को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई थी. अब कलर्स ने शो के आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) महाराष्ट्र के मशहूर डांस फॉर्म लावणी (Lavani) डांस कर रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) को डांस से उत्साहित सलमान खान (Salman Khan) भी स्टेज पर खुशी से झूम उठते हैं और डांस करने लग जाते हैं.

अमिताभ बच्चन ने कोरोना टीकाकरण अभियान पर किया ट्वीट, लिखा- पोलियो की तरह देश से कोरोना भी खत्म...

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के इस वीडियो को कलर्स ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) लावणी (Lavani) डांस से सबको एंटरटेन करती हैं, इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) भी फिल्म दुल्हन हम ले जाएंगे के गाने 'प्यार दिलों का मेला है' पर डांस करने लग जाते हैं.  इतना ही नहीं राखी सावंत और सलमान खान को डांस करता देख कंटेस्टेंट अली गोनी और राहुल वैद्य भी डांस करते लग जाते हैं.

भारत में दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान पर प्रियंका चोपड़ा ने यूं दिया रिएक्शन, लिखा- ब्रावो इंडिया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में आज खूब धमाल मचने वाला है. बता दें कि सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे' में दिखेंगे. इससे इतर वो फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग भी कर रहे हैं.