Bigg Boss 13: आसिम और हिमांशी पर भड़के सलमान खान, बोले-उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में आज सलमान खान (Salman Khan) हिमांशु खुराना (Himashi Khurana) और आमिस रियाज (Asim Riaz) की क्लास लेते दिखेंगे.

Bigg Boss 13: आसिम और हिमांशी पर भड़के सलमान खान, बोले-उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आसिम और हिमांशी पर भड़के सलमान खान
  • 'वीकेंड का वार' पर लगाई क्लास
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में आज सलमान खान (Salman Khan) हिमांशु खुराना (Himashi Khurana) और आमिस रियाज (Asim Riaz) की क्लास लेते दिखेंगे. इस शो का एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  'वीकेंड का वार' में सलमान खान रश्मि देसाई से भी नाराज दिख रहे हैं. हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में आसिम रियाज के कनेक्शन के रूप में आई हैं. घर में उनकी एंट्री होते ही आसिम रियाज काफी खुश हो गए थे और उन्होंने घुटनों के बल बैठ कर अपने प्यार का इजहार किया था. लेकिन हिमांशी खुराना ने इस पर ज्याद ध्यान नहीं दिया था.

जामिया के बाद शाहीन बाग में चली गोली, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-किसी भी देश का युवक बंदूक उठाये...

सलमान खान (Salman Khan) इसी सिलसिले में आमिस रियाज (Asim Riaz) से कहते हैं कि तुम उस लड़की के पीछे पड़े हो जो तुम्हें भाव ही नहीं दे रही है.

सलमान खान (Salman Khan) की बात पर आसिम रियाज (Asim Riaz) ने कहा कि अब क्या करूं प्यार हो गया तो हो गया. आसिम के इस जवाब से सलमान खान काफी गुस्से में आ गए और घर में आकर किक मारने को कहा. यही नहीं उन्होंने हिमांशु खुराना (Himashi Khurana) की भी क्लास लगाई. हिमांशी ने अरहान खान को लेकर घर के सदस्यों से बातें की थीं इस पर सलमान खान काफी नाराज दिखे.

अनुपम खेर ने किया Tweet, बोले- हम जब भी उठेंगे, तूफान बनकर...

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, "बिग बॉस के बार-बार समझाने पर भी तुमने बाहर की बात घर में की. यही नहीं जिस कंटेस्टेंट के संबंध में ये बातें थी तुमने उनसे ना कहते हुए दूसरों से ये बातें की." शो के होस्ट सलमान खान ने इसके बाद रश्मि देसाई से कहा कि तुम्हें अरहान खान की शादी और बच्चे के बारे में पहले से पता था. सलमान खान की बात सुन रश्मि गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि नहीं उन्हें कुछ नहीं पता था. बता दें कि बिग बॉस का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...