कभी गोपी बहू की नाक में किया था दम, 13 साल में अब ऐसी दिखने लगी हैं 'साथ निभाना साथिया' की परिधि यानी लवलीन, फैंस होंगे हैरान

साथ निभाना साथिया से लेकर टेलीविजन ड्रामा शो कैसा ये इश्क है में रानो नाम की लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तो आपको याद होगी, लेकिन अब एक्ट्रेस लवलीन का लुक कितना बदल गया है आइए हम आपको दिखाते हैं.

कभी गोपी बहू की नाक में किया था दम, 13 साल में अब ऐसी दिखने लगी हैं 'साथ निभाना साथिया' की परिधि यानी लवलीन, फैंस होंगे हैरान

इतना बदल गई हैं साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस Loveleen Sasan

नई दिल्ली:

कैसा ये इश्क है, साथ निभाना साथिया और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन तो आपको ही याद होंगी, लेकिन पिछले कुछ समय से वो छोटे पर्दे से दूर हैं और अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गई हैं. टीवी पर क्यूट और बबली सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब पहले से भी ज्यादा हसीन और ग्लैमरस नज़र आने लगी हैं. गोपी बहू के नाक में दम करने वाली एक्ट्रेस अब कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको दिखाते हैं. लवलीन की कुछ तस्वीरें जिसमें एक सिख लड़की साउथ इंडियन लेडी बनी दिख रही हैं.

इतनी बदल गई 'कैसा ये इश्क है' कि रानो

टीवी सीरियल कैसा ये इश्क है में रानो नाम की लड़की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लवलीन कौर को इस तस्वीर में आप देखिए, जिसमें वो अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है. उनके पति उन्हें प्यार से किस कर रहे हैं.

पंजाबी लड़की का ये साउथ इंडियन लुक देखकर आप भी हैरान रह गए ना. दरअसल, लवलीन कौर सासन ने साउथ इंडियन हैंडसम हंक कौशिक कृष्णमूर्ति से 29 मई 2019 को शादी की थी और 2020 में लवलीन एक बच्चे की मां भी बन गईं.

इसके अलावा 2014 में राउडी बेंगलुरु की टीम में एक खिलाड़ी के रूप में भी वो रियालिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं. लवलीन कौर को स्टार प्लस के फेमस शो साथ निभाना साथिया में परिधि जिगर मोदी के रोल लिए भी जाना जाता है,जिसमें उन्होंने गोपी बहू को परेशान करने का खूब काम किया था.