रुबीना दिलैक ने पहली बार की प्रेग्नेंसी पर बात, बेबी बंप की फोटो के बाद फैंस के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक ने प्रेग्नेंसी को लेकर नया व्लॉग शेयर किया है, जो सुर्खियों में आ गया है.

रुबीना दिलैक ने पहली बार की प्रेग्नेंसी पर बात, बेबी बंप की फोटो के बाद फैंस के लिए शेयर किया स्पेशल वीडियो

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शेयर किया प्रेग्नेंसी व्लॉग

खास बातें

  • रुबीना दिलैक ने शेयर किया व्लॉग
  • रुबीना दिलैक छोटी बहू के नाम से फेमस हैं
  • रुबीना दिलैक ने पहली बार प्रेग्नेंसी पर की बात
नई दिल्ली:

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक बीते कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी के चलते फैंस ही नहीं मीडिया में भी छाई हुई हैं. जहां खबरें आने के बाद एक्ट्रेस ने बेबी बंप दिखाते हुए पति अभिनव शुक्ला के साथ कुछ तस्वीरों के जरिए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. तो वहीं अब अपने नए यूट्यूब व्लॉग के जरिए फैंस के लिए अपडेट शेयर किया है. इतना ही नहीं पहली बार वह शादी के 5 साल बाद मां बनने की खुशी कैसी है. इसका जिक्र करते हुए भी नजर आ रही हैं. 

लेटेस्ट व्लॉग में रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के रिएक्शन का जिक्र करते हुए कहा, ''जब हमें यह गुड न्यूज मिली तो सबसे कमाल का रिएक्शन अभिनव का था. कुछ चीजों को हमने प्राइवेट रखा. मैं बहुत नर्वस हूं और अभिनव एक्साइटेड है. रियल में यह मिक्स रिएक्शन है. लाइफ का नया चैप्टर शुरु होने वाला है.''

बेबीमून पर हैं रुबीना दिलैक    

इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजिल्स में फैमिली संग वक्त बिता रहीं रुबीना दिलैक ने वेकेशन को बेबीमून बताते हुए कहा, मैने अपने लिए थोड़ा सा वक्त निकाला. इसे बेबीमून कह सकते हैं. यहां मैं रिलैक्स कर रही हूं. जिंदगी के नए अध्याय को समझने की कोशिश कर रही हूं. क्या क्या चुनौती आएंगी. इसके बारे में सोच रही हूं. इसके बाद उन्होंने आगे फैंस से उन्हें दुआओं में रखने और ढेर सारा आशीर्वाद मांगा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रुबीना दिलैक टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं. जबकि उनकी टीवी सीरियल छोटी बहू से चर्चा में आईं थीं.