विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2021

Rubina Dilaik की मालदीव फोटो वायरल, यूं स्टाइलिश पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रहे हैं. हॉलीडे वेकेशन पर गई रुबीना ने मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं

Read Time: 2 mins
Rubina Dilaik की मालदीव फोटो वायरल, यूं स्टाइलिश पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस
Rubina Dilaik की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला इन दिनों मालदीव में फुरसत के पल बिता रहे हैं. हॉलीडे वेकेशन पर गई रुबीना ने मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. अभिनव के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. दरअसल रुबीना, पति अभिनव का जन्मदिन मनाने मालदीव पहुंची हुई हैं. रुबीना इन दिनों अपनी पहली फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन हस्बैंड के बर्थडे के लिए उन्होंने समय निकाल ही लिया.

खूब पसंद की जा रही 'रुबीनव' की तस्वीरें

रुबीना (Rubina Dilaik) ने मालदीव से छुट्टियां मनाते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें पोस्ट की है. फ्लोरल थाई स्लिट गाउन ड्रेस में रुबीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं उनके गजब के पोज़ चार चांद लगा रहे हैं. हालांकि रुबीना ने बहुत ही लाइट मेकअप किया है, कानों में लाइट इयररिंग और बंधे हुए बालों में फ्लावर लगाकर रुबीना ने अपने बीच लुक को कंप्लीट किया है. पति, अभिनव के साथ शेयर की शेयर की गई तस्वीरों को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, दोनों की जोड़ी को फैंस ने 'रुबीनव' नाम दिया है. 'रुबीनव' की इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में तीन लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

बिग बॉस में भी दिखें साथ
रुबीना (Rubina Dilaik) के करियर की बात की जाए तो वे इन दिनों अपनी पहली फिल्म 'अर्ध' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं अभिनव शुक्ला कुछ ही समय पहले खत्म हुए खतरों के खिलाड़ी 11 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए थे. बिग बॉस के घर में अभिनव और रुबीना को साथ देखा गया था, जहां रुबीना इस 'शो की विनर बन कर उभरी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली गंगूबाई का तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन, गोलू मोलू सलोनी का नया लुक देख फैंस बोले- हीरोइनों को देगी टक्कर
Rubina Dilaik की मालदीव फोटो वायरल, यूं स्टाइलिश पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स का ऐलान, रूबीना दिलैक, एल्विश यादव, शहनाज गिल समेत बाकी सब भूल जाओगे
Next Article
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स का ऐलान, रूबीना दिलैक, एल्विश यादव, शहनाज गिल समेत बाकी सब भूल जाओगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;