रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में नजर आएंगे 'बिग बॉस 16' के ये दो कंटेस्टेंट! नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

बीते एपिसोड में रोहित शेट्टी की बिग बॉस 16 में एंट्री के झलक देखने को मिली थी. वहीं अब खबरें हैं कि डायरेक्टर ने खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के लिए दो कंटेस्टेंट को चुन लिया है.

रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में नजर आएंगे 'बिग बॉस 16' के ये दो कंटेस्टेंट! नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 16 में की एंट्री

नई दिल्ली:

कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 16 का फिनाले में केवल एक दिन बाकी है, जिसके चलते शो में ड्रामा, रोमांस और एंटरटेनमेंट भरपूर देखने को मिल रहा है. वहीं हाल ही के एपिसोड में एक्शन की झलक भी फैंस को देखने को मिली है. दरअसल, बीते एपिसोड में खतरों के खिलाड़ी के प्रमोशन के चलते डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस 16 के घर में पहुंचे थे. जहां पर वह अपने शो के लिए दो कंटेस्टेंट को डायरेक्ट एंट्री करवाते नजर आए थे. वहीं अब उनके द्वारा खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में डायरेक्ट एंट्री करने वाले शख्स के नाम सामने आ गए हैं. 

ये दो कंटेस्टेंट हो सकते हैं फाइनल

 बीते एपिसोड में निर्देशक रोहित शेट्टी ने घर में ग्रैंड एंट्री ली थी. जहां वह कंटेस्टट का कड़ा इम्तिहान लेते हुए नजर आए थे. इसकी झलक शो के प्रोमो में भी देखने को मिली था. लेकिन अब इससे जुड़ी नई अपडेट सामने आई है. दरअसल, रोहित शेट्टी द्वारा अपकमिंग खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है. खबरों की मानें तो अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के हाथों यह मौका आया है, जिसके चलते फैंस को खुशी होने वाली है. 

कंटेस्टेंट के सामने आएगी चुनौती

शो के अपकमिंग प्रोमो में रोहित शेट्टी दिए हुए टास्क में एमसी स्टैन पानी से जुड़ा हुआ टास्क करेंगे. वहीं अर्चना गौतम करंट लगने वाला टास्क करती नजर आएंगी. जबकि प्रियंका चाहर चौधरी बाइक से शीशा तोड़ने वाला स्टंट करते हुए दिखेंगे. इस प्रोमो को देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर फैंस के बीच जंग जारी हैं. वहीं फाइनलिस्ट की बात करें तो एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, शिव ठाकरे और प्रियंका चौधरी के बीच तगड़ी जंग होने वाली है.