रश्मि देसाई का लेटेस्ट लुक देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- चांदनी...

कभी इंडियन को कभी विदेशी आउटफिट में रश्मि सोशल मीडिया पर छाई रहती है. उनके हालिया पोस्ट ने भी खूब हलचल मचाई हुई है, जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस में अमेजिंग लुक में नजर आ रही हैं. उनकी स्टाइल और अदाएं देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.

रश्मि देसाई का लेटेस्ट लुक देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- चांदनी...

रश्मि देसाई का एलिगेंट लुक देख फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली:

टीवी की क्यूट सी दिखने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनके लुक से लेकर स्माइल तक की हर ओर चर्चा रहती है. कभी इंडियन तो कभी विदेशी आउटफिट में रश्मि सोशल मीडिया पर छाई रहती है. उनके हालिया पोस्ट ने भी खूब हलचल मचाई हुई है, जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस में अमेजिंग लुक में नजर आ रही हैं. उनकी स्टाइल और अदाएं देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे.


वन शोल्डर ड्रेस में दिखा स्टनिंग लुक
चांद की चांदनी सी नजर आती रश्मि ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी कमाल का लिखा है. रश्मि लिखती हैं, 'लून मून की तरह उज्ज्वल, चमकीली और काले बादलों से गुजरते हुए'. रश्मि इन तस्वीरों में व्हाइट कलर की वन शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, उन्होंने बालों में हाई बन बनाया है और मिनिमल मेकअप में उनका लुक स्टनिंग नजर आ रहा है. तस्वीरों को कुछ यूं लिया गया है जिन्हें देख लगता है कि रश्मि चांद के बीच बादलों के पार खड़ी हैं.  

फैंस बोले- आइकन ऑफ ब्यूटी
व्हाइट ड्रेस में रश्मि की ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल होने लगी हैं. फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, डीवा इज हियर. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, सच में टैलेंट का पावरहाउस. एक अन्य फैन लिखता है, आइकन ऑफ ब्यूटी. बता दें कि रश्मि देसाई ने भोजपुरी फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और आज वे टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. हाल में उन्हें नागिन 6 में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आर माधवन फिल्‍म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्‍ट' के प्रमोशन में जुटे, पैपराजी को एयरपोर्ट पर दिए पोज