रश्मि देसाई पल भर में देसी क्वीन से यूं बनी मॉडर्न क्वीन, 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पल भर में देसी क्वीन से मॉडर्न क्वीन बन जाती हैं.

रश्मि देसाई पल भर में देसी क्वीन से यूं बनी मॉडर्न क्वीन, 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

खास बातें

  • रश्मि देसाई पल भल में बनी देसी क्वीन से मॉडर्न क्वीन
  • रश्मि देसाई के लुक की फैंस ने भी की तारीफ
  • एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पल भर में देसी क्वीन से मॉडर्न क्वीन बन जाती हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में रश्मि देसाई का दोनों ही लुक में स्टाइल जबरदस्त लग रहा है. खास बात तो यह है कि रश्मि देसाई के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस वीडियो को लेकर फैंस के साथ-साथ टीवी कलाकार भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस पहले साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इसके बाद वह मॉडर्न क्वीन में बदल जाती हैं. डेनिम वन पीस में भी रश्मि देसाई का स्टाइल देखने लायक था. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "ओये-होये." रश्मि देसाई के इस वीडियो पर दलजीत कौर ने कमेंट करते हुए लिखा, "खूबसूरत." वहीं, शेफाली बग्गा ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओये होये." इसके अलावा फैंस भी रश्मि देसाई के वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों 'नागिन 4' (Naagin 4) की शूटिंग कर रही हैं. बीते दिन उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह और एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) साथ बैठे दिखाई दे रही थीं. बता दें कि रश्मि देसाई ने कलर्स टीवी चैनल पर आने वाले सीरियल उतरन से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आई थीं. सीरियल के अलावा रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी खूब सूर्खियां बटोरी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com