'दीपिका पादुकोण को पहले ऐसे कपड़ों में नही देखा'- पठान के 'बेशर्म रंग' के लिए रश्मि देसाई ने कही ये बात

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के गाने 'बेशर्म रंग' पर मचे बवाल के बीच टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने खुलकर दोनों का सपोर्ट किया.

'दीपिका पादुकोण को पहले ऐसे कपड़ों में नही देखा'- पठान के 'बेशर्म रंग' के लिए रश्मि देसाई ने कही ये बात

रश्मी देसाई का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की मच अवेटेड फिल्म पठान को रिलीज होने में अभी 1 महीने से ज्यादा का समय है, लेकिन यह फिल्म सब जगह सुर्खियों में बनी हुई है. ना सिर्फ इसकी स्टार कास्ट को लेकर बल्कि हाल ही में रिलीज हुए इसके गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर फिल्म पठान ट्रोलर्स के निशाने पर है. हालांकि, इस फिल्म और इस गाने को सपोर्ट करने वालों की कमी भी नहीं है. हाल ही में टेलीविजन की अदाकारा रश्मि देसाई ने फिल्म के गाने और इसके एक्टर्स को सपोर्ट किया.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई से बेशर्म रंग पर मचे बवाल को लेकर सवाल पूछा गया कि जिस तरह से शाहरुख और दीपिका के गाने पर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है उस पर आप क्या कहना चाहेंगी? तो इसका जवाब देते हुए रश्मि ने कहा कि, "यह एक फिल्म है यह कोई व्यक्ति या उसका व्यक्तित्व नहीं है. ये दीपिका या शाहरुख नहीं है. यह एक कैरेक्टर है जो वह निभा रहे हैं और लोगों को यह समझना चाहिए कि यह आर्टिस्ट हैं, जो अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं और हमें उसकी सराहना करनी चाहिए".

रश्मि ने यह भी कहा कि मैंने आज तक दीपिका पादुकोण को इस तरीके के कपड़े पहने नहीं देखा. यह एक कैरेक्टर है, जिसका प्रदर्शन वो कर रही हैं और फैंस को उनकी कला का समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हर चीज पर टिप्पणी करने का कोई औचित्य नहीं है. यह फिल्में ही है जो आपको सपने दिखाती हैं. दुनियाभर की कई सारी चीजें दिखाती है. एक नई आशा देती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इतना भी मत करो कि यह चुभ जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बेशर्म रंग पर अपनी प्रतिक्रिया देने से पहले हाल ही में रश्मि देसाई अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. दरअसल, शुक्रवार को मुंबई में ग्रेजिया यंग फैशन अवॉर्ड अवार्ड शो हुआ, जहां रश्मि देसाई ब्लैक कलर की आउटफिट पहने नजर आईं. उन्होंने अपने बालों में चोटी बनाकर गोल्डन कलर के इयररिंग्स पहने हुए थे और उनकी ड्रेस फ्रंट से बहुत रिवीलिंग थी, जिसे खुद वे हाथ से कवर करती हुई नजर आई थीं.