रश्मि देसाई खरीदना चाहती थीं मर्सिडीज, लॉकडाउन और आर्थिक तंगी के कारण करना पड़ा प्लान कैंसल

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वह बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद एक मर्सिडीज खरीदना चाहती थीं, लेकिन वर्तमान परिस्थिती को देखते हुए उन्हें अपना यह प्लान कैंसल करना पड़ा. 

रश्मि देसाई खरीदना चाहती थीं मर्सिडीज, लॉकडाउन और आर्थिक तंगी के कारण करना पड़ा प्लान कैंसल

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने दिया इंटरव्यू
  • एक्ट्रेस खरीदना चाहती थीं मर्सिडीज
  • लेकिन लॉकडाउन के कारण किया प्लान कैंसल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdownb) का असर लोगों की जेब पर सबसे ज्यादा पड़ रहा है. पूरा देश इस समय आर्थिक संकट से जूझ रहा है. जनता के साथ-साथ सेलेब्स भी इस आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. सेलेब्स इस वक्त अपने खर्चों और लाइफस्टाइल में काफी कटौती कर रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन के कारण सीरियलों और फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई थी, ऐसे में सेलेब्स कुछ महीने घर पर खाली बैठे रहे, जिसका सीधा असर उनकी जेब पर पड़ा. अब हाल ही में एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वह बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर से बाहर आने के बाद एक मर्सिडीज कार खरीदना चाहती थीं, लेकिन वर्तमान परिस्थिती को देखते हुए उन्हें अपना यह प्लान कैंसल करना पड़ा. 


रश्मि देसाई (Rashami Desai Interview) ने इ टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि हम सभी लॉकडाउन के दौरान एक वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं. मुझे लगता है कि इस महामारी के दौरान अगर आप अच्छे से प्लानिंग नहीं कर रहे हैं तो यह वित्तीय संकट निश्चित रूप से आपको प्रभावित करेगा. मुझे लगता है कि अब इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अगर आप अपनी जरूरतों को समझ गए हैं, तो अपनी जरूरतों में कटौती करें, आपके खर्च अपने आप कम हो जाएंगे. सब कुछ ठीक हो जाएगा. मुझे इस महामारी के दौरान अच्छी तरह से प्लानिंग करने का एहसास हुआ है. बिग बॉस 13 के घर से बाहर आने के बाद मैं एक मर्सिडीज खरीदना चाहती थी, लेकिन मैंने अपना प्लान बदल दिया है. मैं आखिरकार समझ गई कि लोग मुझे मेरे काम के कारण जानते हैं, न कि इस वजह से कि मेरे पास क्या क्या है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों 'नागिन 4' (Naagin 4) की शूटिंग कर रही हैं. बीते दिन उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह और एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) साथ बैठे दिखाई दे रही थीं. बता दें कि रश्मि देसाई ने कलर्स टीवी चैनल पर आने वाले सीरियल उतरन से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आई थीं. सीरियल के अलावा रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी खूब सूर्खियां बटोरी थीं.