रश्मि देसाई ने ग्लैमरस लुक में श्रीदेवी के गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- दिव्या भारती लग रही हो...देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मि देसाई ब्लैक कलर की ड्रेस में श्रीदेवी की फिल्म ‘जुदाई’ के गाने ‘प्यार प्यार करते करते’ पर डांस कर रही हैं. इसमें रश्मि का ग्लैमरस लुक भी देखने लायक है.

रश्मि देसाई ने ग्लैमरस लुक में श्रीदेवी के गाने पर किया डांस, फैन्स बोले- दिव्या भारती लग रही हो...देखें Video

रश्मि देसाई का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

रश्मि देसाई एक्टिंग में तो अपना लोहा मनवा ही चुकी हैं, लेकिन वे अपने शानदार डांस से भी लोगों को हैरान कर देती हैं. रश्मि एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. रश्मि के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते हैं, जो उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. इसी क्रम में रश्मि का एक पुराना डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में रश्मि स्टेज पर बड़े ही जबरदस्त अंदाज में और फुल एनर्जी के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो को रश्मि देसाई के एक फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में श्रीदेवी की फिल्म ‘जुदाई' के गाने ‘प्यार प्यार करते करते' पर डांस कर रही हैं. इसमें रश्मि का ग्लैमरस लुक भी देखने लायक है. रश्मि वीडियो में जिस तरह से गाने पर एक्सप्रेशन दे रही हैं, उसने भी लोगों को काफी इम्प्रेस किया है. इस वीडियो में रश्मि बहुत ही प्यारी दिख रही हैं, जिसकी भी खूब तारीफ फैन्स कर रहे हैं.

कई सोशल मीडिया यूजर्स तो रश्मि देसाई के लुक की तुलना दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती से भी कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘दिव्या भारती लग रही हो'. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘श्रीदेवी से भी अच्छा डांस किया'. इस तरह से एक्ट्रेस के वीडियो पर लोग कमेंट्स के जरिए जमकर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.  

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com