रश्मि देसाई कैटरीना कैफ के 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर यूं डांस करती आईं नजर, देखें Video

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रश्मि देसाई कैटरीना कैफ के 'माशाल्लाह' सॉन्ग पर यूं डांस करती आईं नजर, देखें Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस सलमान खान के गाने पर यूं डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है. उन्होंने तपस्या के किरदार से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. अपनी एक्टिंग के अलावा रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) अपने बेबाक अंदाज और स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं. रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. 


इस वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) सलमान खान (Salman Khan) के गाने 'माशाल्लाह' पर डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को रश्मि के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 


बता दें कि इन दिनों रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वह अकसर अपने ग्लैमरस फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई देती हैं. रश्मि देसाई के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com