Rashami Desai ने ब्लैक ड्रेस में किया नोरा फतेही के 'दिलबर' पर धमाकेदार बेली डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'दिलबर' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Rashami Desai ने ब्लैक ड्रेस में किया नोरा फतेही के 'दिलबर' पर धमाकेदार बेली डांस, खूब धूम मचा रहा है Video

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने ब्लैक आउटफिट में किया 'दिलबर' (Dilbar) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने किया नोरा फतेही के गाने पर धमाकेदार डांस
  • ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने काम से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इन दिनों भी रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. अपनी एक्टिंग से इतर रश्मि देसाई अपने डांस को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनका एक पुराना वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai Dance Video) ब्लैक ड्रेस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'दिलबर' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 7 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुकी हैं. 

रश्मि देसाई वीडियो में नोरा फतेही के गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. उनके डांस को लेकर उनके फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. खास बात तो यह है कि वह गाने की हर बीट के साथ अपने स्टेप को भी मैच करने की कोशिश कर रही हैं. उनके वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह एक्टिंग के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रश्मि का वीडियो सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ हो. इससे पहले भी वह अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने स्टाइल सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं. नागिन 4 में भी रश्मि देसाई ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता था. रश्मि देसाई इससे पहले बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी एक्ट्रेस ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल उतरन से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी नजर आईं.